कपिल शर्मा के नखरों के आगे बॉलीवुड स्टार्स भी हारे !

1 years ago

कॉमेडी किंग से टैन्टर्म किंग बनते जा रहे हैं कपिल शर्मा । कपिल अक्सर अपने सहयोगी कलाकारों को नीचा तो दिखााते ही हैं साथ ही  अपने शो में आने वाले मेहमानों को भी कॉमेडी किंग काफी नखरे दिखाते हैं..हाल ही फिल्म मुबारकां की टीम पहुंची थी कपिल के शो में और कपिल ने उन्हें 4 घंटे इंतजार करवाया।  बताया गया की कपिल की तबियत ठीक नहीं है और वो बहुत जल्द सेट पर आ कर शूटिंग पूरी कर लेंगे। लेकिन चार घंटो के लम्बे इंतजार के बाद भी जब कपिल सेट पर नहीं आएं तो फिल्म की स्टार कास्ट ने शूट ना करने का फैसला करते हुए वापस जाने का फैसला किया।  खबर है कि अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी समय से पहले सेट पर शूट करने के लिए पहुंच गए थे। शाम साढ़े पांच बजे शूट शुरू होने वाला था। लेकिन सेट पर इंतजार करते हुए रात के 10 बज गए लेकिन सेट पर कपिल का कोई अता-पता ही नहीं था। तब गुस्से में सभी ने वापस जाने का फैसला लिया।

जब विद्या बालन अपनी फिल्म बेगम जान का प्रमोशन करने कपिल के शो में पहुंची थीं.. तो कपिल शर्मा ने उन्हें पूरे 6 घंटा इंतज़ार करवाया था । इससे पहली कपिल में फिल्म ‘ओके जानू’ के प्रचार के लिए आएं आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को घंटो इंतजार करवाया । खबर तो यह भी थी की फिल्म पोस्टर बॉयज को प्रमोट करने सनी देओल जब कपिल के सेट पर पहुंचे तो इंतजार करते हुए बेहद नाराज हो गए थे। अब इसी लिस्ट में कुछ और नाम भी शामिल हो गए हैं। 

कुछ दिनों पहले भी शाहरुख खान को बिना शूट किए सेट से वापस होना पड़ा था। शाहरुख, अनुष्का शर्मा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे। लेकिन यह दिन कपिल शूट नहीं कर पाएं थे। दरअसल, कपिल की तबियत अचानक बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। बता दें कि शाहरुख और अनुष्का जिस समय कपिल के शो से बिना शूट किए निकल रहे थे तब मिडिया के फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरा में कैद किया 

 

 

Related Posts