कपिल शर्मा अली असगर को ब्लॉक करना चाहते हैं, किया ये खुलासा

3 weeks ago

टीवी शो द कपिल शर्मा इन दिनों खूब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 से वापसी के बाद कपिल खूब छाए हुए हैं। कपिल शर्मा आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहें हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने काफी बुरा वक्त देखा है। उस समय उनके पास कोई भी नहीं था। सबने उनका साथ छोड़ दिया था। बुरे वक्त में भारती सिंह और अली असगर समेत तमाम अन्य लोगों ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया। 

हाल ही में कपिल शर्मा अरबाज खान के शो पिंग में पहुंचे थे। शो में कपिल ने बताया कि "अली भाई को मैं ब्लॉक करना चाहूंगा क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आया वो गए क्यों?"आपको बता दें कि अरबाज खान का शो पूरी तरह से सोशल मीडिया और सितारों के रिएक्शन को लेकर है। 

कपिल और अली की बातचीत तब देखने को मिली जब कपिल शर्मा अपने शो फैमिली टाइम विद कपिल के साथ वापसी करने जा रहे थे। उस वक्त अली ने ट्वीट कर कहा, "मनोरंजन वापस आ गया है ऑल द बेस्ट कपिल। तुम इस शो के साथ कमाल कर दोगे।" आपको बता दें कि कपिल के बुरे वक्त की शुरुआत हुई सुनील ग्रोवर के साथ उनके झगड़े से हुई थी। कपिल शर्मा ने काफी लंबा स्ट्रगल किया। 

अकेले ही कपिल शर्मा को हर चीज का सामना करना पड़ा। पर उन्होंने अपने साथ-साथ तमाम और कॉमेडियन्स का भी करियर बना दिया। हाल ही पिल ने प्री बर्थडे पार्टी एन्जॉय किया था। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही थी। 

फोटो  में कपिल का बर्थडे केक बहुत ही स्पेशल दिख रहा था। केक पर कपिल के सभी फेमस किरदारों की फोटो बनी हुई थी। उसके बाद कपिल ने अपनी मां को केक खिलाया था। 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा का शो इस बार सलमान खान वापस लेकर आए हैं। द कपिल शर्मा शो का प्रोडक्शन इस बार सलमान खान कर रहे हैं और यह शो शानदार प्रदर्शन कर रहा है। दर्शकों को कपिल की कॉमेडी खूब पसंद आ रही है।