single-post

द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह नजर आएंगी अर्चना पूरण सिंह

Feb. 17, 2019, 8:12 p.m.

द कपिल शर्मा शो में रविवार यानी आज से अर्चना पूरण सिंह नजर आने वाली हैं। अर्चना पूरण सिंह ने शनिवार को ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब से खबरें ऐसी आने लगीं की अर्चना पूरण सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो में रिप्लेस किया है। खबरें ऐसी भी आईं कि अर्चना पूरण सिंह शो में टेम्पोररी तौर पर आईं हैं, उन्होंने शो में नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस नहीं किया है। अर्चना पूरण सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के पुलवामा आतंकी हमले पर दिए बयान के बाद उठे विवाद से पहले ही शो के 2 एपिसोड शूट कर लिए थे। 

खबरों की मानें तो अर्चना पूरण सिंह ने 9 और 13 फरवरी को द कपिल शर्मा शो के 2 एपिसोड शूट किए थे, और पुलवामा आतंकी हमलों पर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान 14 फरवरी के बाद आया था। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू विवाद के बाद सोनी टीवी ने अर्चना पूरण सिंह के साथ द कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो शेयर किया जिसमें उन्होंने अर्चना पूरण सिंह को शो पर वेलकम किया है। 

अब से थोड़ी देर पहले ही अर्चना पूरण सिंह ने भी सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस करने की बात पर मुहर लगा दी है। आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान के बाद से सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू और द कपिल शर्मा शो दोनों को जबरदस्त ट्रोल किया गया था। 

सोशल मीडिया पर लगातार चैनल से नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर निकालने की मांग उठ रही थीं। ट्रोलर्स कह रहे थे कि अगर द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को नहीं निकाला या तो सब मिलकर शो का बहिष्कार करेंगे। 

अब देखना होगा कि वापिस फैंस नवजोत सिंह सिद्धू को द कपिल शर्मा में देखना चाहते हैं या नहीं। फैंस को नवजोत सिंह सिद्धू पर काफी गुस्सा आ रहा है।