कपिल शर्मा के घर गिन्नी चतरथ का हुआ गृह प्रवेश, दुल्हन की तरह सजाया घर, देखें तस्वीर

4 weeks ago

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। 12 और 13 दिसंबर को हिंदू और सिख रीति-रिवाजों के साथ कपिल-गिन्नी ने शादी रचाई। शादी तो खत्म हो गई है लेकिन शादी की चर्चा अभी भी जोरो पर है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें गिन्नी चतरथ का गृह प्रवेश दिखाया गया है। यह तस्वीर कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कि है।  यहां कपिल की मां जनक रानी और बहन पूजा देवगन ने गिन्नी को गृह प्रवेश करवाया। तस्वीर में गिन्नी के पैरों के निशान बने हुए है। घर को फूलों से सजाया गया है।

आपको बता दें कि शादी के बाद 14 दिसंबर को  कपिल और गिन्नी ने अमृतसर में अपनी शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में गिन्नी और कपिल के घरवाले और खास दोस्त शामिल हुए। इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस मौके पर कपिल ने महरुन और गोल्डन करल की शेरवानी पहनी है तो वही गिन्नी पाकिस्तानी लुक में नजर आई गिन्नी ने ग्रीन और पिंक करल का शरारा पहना था। 

इस ड्रेस में गिन्नी बेहद खूबसूरत नजर आई। बता दें कि कपिल शर्मा गिन्नी को लंबे समय से डेट कर रहे थे। कपिल की शादी में मेहमानों के लिए लजीज व्यंजन तैयार करने के लिए मैक्सिको, थाईलैंड, अफगानिस्तान, टर्की, इटेलियन, कश्मीरी, साउथ इंडियन शेफ बुलाए गए हैं।बता दें कपिल-गिन्नी का दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा जहां बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल होंगे।  बता दें कि कपिल शर्मा की शादी के बाद ही वह अपने शो द कपिल शर्मा शो-2 से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यह शो एक बार फिर से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। कपिल ने शादी में सिक्योरिटी अरेंजमेंट पर 15 लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए गए तो वहीं 100 से ज्यादा खाने की डिशेज थी। शादी में शेफ को भी बाहर से बुलाया गया।