क्या कपिल के शो का होगा 'शटर-डाउन' !

1 years ago

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलों का दौर लगता है खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक कई फिल्मी स्टार्स हैं जो कपिल के शो पर अब आना भी नहीं चाहते हैं। आलम ये है कि कपिल की इन दिनों हेल्थ भी ठीक नहीं चल रही है। हाल ही में उनकी बहन ने एक बयान में कहा था कि कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। कपिल की खराब तबियत के चलते पिछले हफ्ते कपिल अपने शो के अपकमिंग एपिसोड को भी शूट नहीं कर पाए हैं। पिछले हफ्ते कपिल के शो पर मुबारका की पूरी टीम को बिना शूट किए ही वापस लौटना पड़ा था। क्योंकि कपिल उस वक्त सेट पर मौजूद नहीं थे, और अब खबरें आ रही हैं कि कपिल का शो जल्द ही बंद हो सकता है। हालांकि ऐसी खबरें पहले भी आ चुकी हैं लेकिन शो बंद नहीं हुआ। खबरों के मुताबिक अब चैनल भी कपिल के शो की घटती टीआरपी के चलते थोड़ा परेशान है और शो को बंद करने की सोच रहा है। आपको ये भी बता दें कि अप्रैल में ही कपिल के शो का कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो चुका है और अब चैनल कपिल के शो का कॉन्ट्रेक्ट आगे नहीं बढ़ाना चाहता है। वहीं कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त प्लेन में झगड़ा हो गया था, दावा किया गया कि कपिल ने सुनील को मारने के लिए जूता दिखाया था। बस फिर उसी के बाद से सुनील ने कपिल के शो को टाटा कह दिया। इतना ही सुनील इस शो से अकेले नहीं गए बल्कि शो के और कलाकारों ने भी शो को अलविदा कहा। सुनील और बाकी के कलाकारों के जाने की वजह से शो की टीआरपी में लगातार गिरावट आ गई। और तब से लेकर अब तक ये शो टीआरपी की लिस्ट में ऊपर नहीं उठ पाया।

इसके बाद से ही खबरें आईं कि कपिल का शो जल्द ही बंद हो जाएगा। हालांकि पिछले दिनों कपिल के शो में चंदन प्रभाकर और भारती सिंह की एंट्री हुई जिसके बाद कपिल के शो की टीआरपी थोड़ी जरूर बढ़ी लेकिन अफसोस चंदन और भारती भी शो को न बचा सके। वहीं अब कपिल का शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो चुका है। कपिल की खराब हालत भी इन दिनों शो के बंद होने की एक वजह बन सकती है।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कीकू शारदा ने कहा कि कपिल की खराब तबियत के चलते लोग कुछ भी समझ रहे हैं, मैं कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहता, बस हम आने वाले अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं। इसके साथ ही कीकू ने ये भी कहा कि ये सब बकवास है कि कपिल इस वक्त डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं, लोगों को जो लगता है वो वही बोलते हैं। वहीं इस सबके अलावा चैनल भी इस बात से इन्कार नहीं कर रहा है क्योंकि हो सकता है कपिल की जगह सुपर डांसर का सीजन 2 ले ले। क्योंकि सुपर डांसर का सीजन 1 भी काफी हिट रहा और जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। वैसे इतनी सारी वजहों के चलते अब कपिल का शो ऑफ-एयर हो जाए ये कोई बड़ी बात नहीं होगी, लेकिन हां इससे फैंस पर जरूर असर पड़ेगा।  

Related Posts