फाइनली कपिल शर्मा के शो पर लगा ताला, बंद हुआ 'द कपिल शर्मा शो' !

1 years ago

पिछले कई दिनों से मुसीबतें झेल रहा सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ आखिरकार बंद हो रहा है । शो  के बंद होने की वजह कपिल शर्मा की बीमारी बताई जा रही है । बता दें कि कपिल की बीमारी की वजह से कई बार बड़े बड़े सिलेब्रिटी को बिना शूट किए वापस लौटना पड़ा है । हाल में ही ऐसा अजय देवगन के साथ हुआ । अब इस कपिल के इस शो पर फाइनली ताला लगने जा रहा है।  कपिल के शो को रिप्लेस करने के लिए एक दूसरा शो भी तैयार है ।

जी हां, कृष्णा अभिषेक का शो ‘द ड्रामा कम्पनी’ बहुत ही जल्द कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस कर सकता है । इसके साथ ही अब ये कन्फर्म भी हो गया है कि ऐसा होने वाला है। सोर्सेस के मुताबिक चैनल की तरफ से कहा गया है कि, कपिल काफी वक्त से बीमार चल रहे हैं। इस वजह से हम लोगों ने मिलकर ये डिसाइड किया है कि शो को कुछ दिनों के लिए आराम दिया जाए। जैसे ही कपिल एक बार पूरी तरह से ठीक हो जाते हैं, हम लोग फिर से शो की शूटिंग शुरु कर देंगे।

अब जो भी हो इन बातों से साफ हो चुका है कपिल का शो अब दर्शकों के बीच नहीं आएगा । इसके साथ ही ये भी कंफर्म हो गया है कि द कपिल शर्मा शो की जगह कृष्णा अभिषेक का शो द ड़्रामा कंपनी आएगा और द ड्रामा कम्पनी की जगह सुपर डांसर 2 को दी जायेगी ।

अब ये देखने वाली बात होगी की क्या कृष्णा का शो कपिल जितनी पॉपुलेरिटी हांसिल कर पाता है या नहीं । इसके साथ य़े भी देखना होगा कि आखिर कपिल की दोबारा छोटे पर्दे पर कब एंट्री होगी । 

Related Posts