कपिल और सुनील में बढ़ी दोस्ती। कॉमेडी किंग के शो में आ सकते हैं डॉक्टर गुलाटी !

3 months ago

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर इन दिनों खबरों में हैं। कपिल शर्मा अक्टूबर में कृष्णा अभिषेक के साथ शो लेकर आ रहे हैं। ऐसे में अब ये चर्चा हो रही है कि सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच पैचअप होने जा रहा है। क़रीब दो साल से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के रास्ते जुदा चल रहे हैं। इस बीच कई बार सोशल मीडिया पर कपिल और सुनील के बीच जंग के शोले भी भड़के हैं लेकिन सच ये भी है कि कपिल और डॉक्टर गुलाटी को लोग एक साथ टीवी पर देखने के लिए तड़प रहे हैं।

कपिल और सुनील को एक साथ लाने के लिए कई लोग कोशिश कर चुके हैं। ख़ुद कपिल शर्मा भी कई बार सुनील ग्रोवर के साथ दोबारा बॉन्डिंग कर चुके हैं लेकिन कपिल ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त सुनील के साथ बिहेव किया था। वो डॉक्टर गुलाटी के लिए भूलना काफी मुश्किल हो रहा था। कपिल और सुनील के बीच एक बार फिर पैच-अप की कोशिशें तेज़ हो गई है।  सुनील ग्रोवर की फिल्म पटाख़ा रिलीज़ हुई तो कपिल ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी । कपिल ने लिखा है कि पाजी सुनील ग्रोवर, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज और पूरी टीम को बधाई। 

जब एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर से पूछा गया था कि क्या वो कपिल के साथ सारे गिले-शिकवे भुलाकर दोबारा नज़र आएंगे तो इसपर उन्होंने गोलमोल जवाब दिया था।  उन्होनें साफ कहा कि उन्होनें कपिल के साथ मिलकर काफी बढ़िया शोज किए हैं और दोनो ने मिलकर काफी लोगों को हंसाया भी है लेकिन सुनील ने इस बात से इंकार भी नहीं किया कि वो कपिल के साथ फ्यूचर में काम नहीं करेंगे। सुनील के मुताबिक फिलहाल वो अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं  लेकिन फ्यूचर में क्या होगा वो इस बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं मतलब साफ है आने वाले दिनों में दोनों के मन मुटाव खत्म हो सकते हैं और दोनों एक साथ फिर से कॉमेडी करते दिख सकते हैं।