कपिल शर्मा और गिन्नी ने अब सिक्ख रीति रिवाज से शादी रचाई, देखिए तस्वीरें और वीडियो

1 months ago

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दोबारा शादी की है । दूसरी बार शादी सिक्ख रीति रिवाज यानि आनंद कारज से हुई है। गुरुवार यानि 13 दिसंबर की सुबह कपिल ने सिख रीति- रिवाज से शादी की है। शादी के दौरान कपिल ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी और वो पिंक पगड़ी पहने हुए थे।  वहीं गिन्नी  पिंक कलर के लहंगे में थी। दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त गुरुद्वारे में हुई शादी के दौरान मौजूद थे। 

शादी के दौरान गिन्नी ने सिर पर पल्लू रखा हुआ था। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। इसी के साथ उन्होंने चूड़ा भी पहना हुआ था।

 कपिल और गिन्नी दोनों ही शादी के दौरान बहुत खूबसूरत दिख रहे थे। कपिल की शादी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सिक्ख रीति रिवाज से शादी जालंधर में हुई है। क‍प‍िल शर्मा शादी के बाद 14 दिसंबर को अपने होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन देंगे। मुंबई में भी एक रिसेप्शन आयोजित किया जाना है । 

12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी की हिंदू रीति रिवाज से शादी पंजाब के जालंधर के करीब कबाना रिसॉर्ट में हुई है। शादी में कपिल और गिन्नी का बेहद रॉयल अंदाज़ नजर आया। एक तरफ जहां कपिल ग्रीन शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी में जंच रहे थे तो वहीं लाल लंहगे में गिन्नी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 

दोनों ने अपनी शादी को बिल्कुल प्राइवेट नहीं रखा। उनकी शादी में बहुत से लोग शामिल हुए। 

कपिल और गिन्नी की शादी में टीवी जगत की कई सितारे पहुंचे शादी में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, सुदेश लहरी, सुमोना चक्रवर्ती, सिंगर रिचा शर्मा समेत कई लोगों ने शिरकत की है शादी के लिए लुधियाना के कबाना रिसोर्ट को चुना गया। इस आलीशान पैलेस में दोनों की शादी की तमाम रस्में में भी हुई है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी।