सलमान खान की तमाम कोशिशें बेकार गईं, कपिल-सुनील की दुश्मनी जारी है !

1 week ago

ऐसा लगता है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दुश्मनी कभी खत्न नहीं होगी। पिछले दो साल से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जंग चल रही है। हर कोई बस इसी उम्मीद में बैठा है कि जल्द ही कॉमेडी के ये दो बादशाह साथ में आए  और एक बार फिर दर्शकों को हंसाए। सलमान ख़ान पिछले कई दिनों से कपिल और सुनील के बीच पैच-अप कराने की कोशिश कर रहे है। कहा जा रहा था कि सलमान की बदौलत ही दोनों एक साथ फिर स्टेज शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म भारत के स्पेशल शो में कपिल के पुराने दोस्त और करंट दुश्मन सुनील ग्रोवर भी ज्वॉइन करेंगे लेकिन अब खबर है कि  इन दोनों को मिलाने के लिए सलमान खान जितने भी जतन कर ले लेकिन सुनील ग्रोवर कपिल के साथ काम करने को तैयार नहीं हो रहे हैं। यहीं नहीं जब एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या वो कपिल का शो देखते हैं तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जिस शो से उनका वास्ता नहीं है उसे वो क्यों देखे ?

आपको बता दे कि इस बार कपिल शर्मा के शो को सलमान प्रोड्यूस कर रहे हैं। पिछले कई महीनों से उनकी कोशिश है कि सुनील ग्रोवर कपिल के शो में काम करें लेकिन वो नहीं मान रहे हैं। हाल ही में सलमान की एक  पार्टी में सुनील औऱ कपिल ने एक दूसरे से मुलाकात की  थी। दोनों ने एक दूसरे को हैलो कहा औऱ गले मिले। लेकिन दोनों ने ज्यादा बातें नहीं की क्योंकि दोनों के पास कोई बात शेयर करने के लिए नहीं थी। 

 सलमान खुद चाहते हैं कि दोनों सितारे एक हो जाएं और साथ में काम करे। लेकिन सुनील शायद कपिल के साथ काम करने के लिए रेडी ही नहीं हो रहे है। सुनील ग्रोवर फिल्म भारत में सलमान के साथ खास किरदार कर रहे हैं लेकिन वो फिल्म भारत का प्रमोशन भी कपिल के शो में नहीं करना चाह रहे हैं।