कपिल का शो बंद होने से इस कॉमेडी एक्टर की आंखों में आए आंसू

1 years ago

कई महीनों से चर्चा विषय बना कपिल शर्मा का सुपरहिट कॉमेडी शो आखिरकार बंद हो चुका है । शो को बंद करने की वजह कपिल की बिगड़ती हुई तबियत बताई जा रही है , जिसके कारण कई बड़े बड़े स्टार को घंटो इंतजार करने के बाद बिना शूट करके वापस लौटना पड़ चुका है ।  अब जब से ये खबर आई है तब से कपिल के फैन्स काफी निराश हो गये है । इन्ही निराश होने वालों में एक नाम और जुड़ गया है और वो कोई और नहीं बल्कि देश में कॉमेडी को पहचान दिलाने वाले कॉमेडियन सुनील पाल हैं । जी हां, वहीं सुनील पाल जो हाल में कपिल शर्मा के शो पर दिख भी चुके हैं । बता दें कि सुनील ने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट करके इस खबर पर बहुत दुख जताया है।

सुनील ने कहा है कि, ‘नमस्कार दोस्तों एक बुरी खबर आ रही है। द कपिल शर्मा शो बंद हो रहा है। ये तो होना ही था, कपिल शर्मा पर इतना प्रेशर जो आ गया, इतनी जिम्मेदारियां आ गईं कि वो बीमार रहने लगे । नजर लग गई उसको । मैंने पहले भी सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा से कहा था कि आप लोग कॉमेडी के दो पहिये हो, आप लोगो की वजह से कॉमेडी की पहचान है। मिलकर काम करो तो कॉमेडियन भी आगे बढ़ेंगे और कॉमेडी भी आगे बढ़ेगी। क्या हुआ बंद कर दिया शो, मिल गई खुशी । अब कॉमेडी उन लोगों के हाथ में आ गई है जो कॉमेडी के नाम पर बिलो द बेल्ट जाते हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ये बहुत ही दुखद घटना है। आप लोगों को अलग नहीं होना चाहिए था और ये शो बंद नहीं होना चाहिए था । मेरे पास शब्द नहीं हैं, एक कॉमेडियन के रुप में मैं बहुत दुखी हुआ हूं। मैं आप लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।’

खैर ये दुख बस सुनील का ही नहीं बल्कि सभी फैन्स का है । फिलहाल अब सोनी टीवी पर इस शो की जगह कृष्णा का शो द ड्रामा कंम्पनी आएगा । 

Related Posts