सलमान ने खत्म करवा दी कपिल-सुनील की दुश्मनी, पार्टी में मुलाकात के बाद हुआ कुछ ऐसा !

1 week ago



टीवी पर इन दिनों कपिल शर्मा छाए हुए है। कपिल इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो के जरिए लोगों के दिलों में फिर से कॉमेडी किंग का खिताब पा चुके हैं। सबको पता ही है कि कपिल का पिछले साल ही सुनील ग्रोवर से झगड़ा हुआ था। कपिल के इस शो के शुरू होने से पहले भी खबरें आ रही थीं कि इस बार भी कपिल के शो में सुनील आने वाले हैं। हालांकि अबतक ऐसा नहीं हुआ है। लेकिन ही में एक पार्टी में ये दोनों एक दूसरे के सामने आए है और ये भी सलमान की वजह से ही पॉसिबल हुआ है। हुआ ये है कि रिसेंटली सलमान के भाई सोहेल खान की वाइफ सीमा खान की बर्थडे पार्टी हुई थी। इस बर्थडे पार्टी में कई सितारे शामिल हुए थे। 

पार्टी में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा भी शामिल हुए थे। इस पार्टी में ये दोनों सितारे पहुंचे तो जाहिर है ऐसा कुछ जरूर हुआ होगा जिसका सब इंतजार कर रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में सुनील औऱ कपिल ने एक दूसरे से मुलाकात तो की लेकिन ज्यादा बातचीत नहीं की। दोनों ने एक दूसरे को हैलो कहा औऱ गले मिले। लेकिन दोनों ने ज्यादा बातें नहीं की क्योंकि दोनों के पास कोई बात शेयर करने के लिए नहीं थी। पूरी पार्टी में दोनों ने एक दूसरे के साथ पार्टी में कोई भी असहजता नहीं दर्शायी। 

ऐसे में साफ है कि कहीं ना कहीं सलमान की कोशिश रंग ला ही रही है। सलमान खुद चाहते हैं कि दोनों सितारे एक हो जाएं और साथ में काम करे। लेकिन सुनील शायद कपिल के साथ काम करने के लिए रेडी ही नहीं हो रहे है। बता दें कि कपिल के दूसरे शो को सलमान खान ही प्रोड्यूस कर रहे है। बीते दिनों ही कपिल ने अपनी मां के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस पर सुनील ग्रोवर ने भी कपिल की मां को बर्थडे की शुभकामनाएं दी थी। फिलहाल जो भी हो इंतजार दोनों के एक साथ आने का है।