एक बार फिर साथ नजर आएंगे कपिल-सुनील, सलमान खान ने बनाया है ऐसा प्लान !

1 months ago

टीवी पर इन दिनों कपिल शर्मा छाए हुए है। कपिल इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो के जरिए लोगों के दिलों में फिर से कॉमेडी किंग का खिताब पा चुके हैं। सबको पता ही है कि कपिल का बीते दिनों ही सुनील ग्रोवर से झगड़ा हुआ था। कपिल के इस शो के शुरू होने से पहले भी खबरें आ रही थीं कि इस बार भी कपिल के शो में सुनील आने वाले हैं। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। पर हां अब कहा जा रहा है कि कपिल के शो में इस बार सुनील की एंट्री हो रही है। ऐसा हम नहीं बल्कि खबरें आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल के शो में जल्द ही सलमान खान आने वाले हैं। 

सलमान के साथ इस बार सुनील ग्रोवर भी दिखने वाले हैं। शो पर सलमान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए पहुंचेगे। ऐसे में जाहिर है कि सलमान के साथ सुनील भी दिखने वाले है। इसके अलावा शो में कटरीना कैफ भी दिखने वाली है। कटरीना के साथ साथ शो में दिशा पटानी और तब्बू भी आ सकती है। लेकिन सबसे मजेदार शो पर सुनील का आना है। क्योंकि सुनील औऱ कपिल को एक साथ देखने के लिए लोग ना जाने कब से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों ही सुनील का शो कानपुर वाले खुरानाज बंद हुआ है। इस शो के बंद होने के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि शायद जल्द ही कपिल के शो में सुनील की एंट्री हो जाए। 

हालांकि अबतक ऐसा हो नहीं पाया है। बीते दिनों ही कपिल ने अपनी मां के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस पोस्ट के बाद अब सुनील ग्रोवर ने भी कपिल की मां को बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। अब ऐसा माना जा रहा है कि सुनील शायद फिर से कपिल की ओर दोस्ती के लिए हाथ बढ़ा रहे है। वहीं कपिल के शो को सलमान खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं तो ऐसे में दबंग खान का कहना शायद ही सुनील टाल पाएं और शो पर उन्हें आना ही पड़ेगा। देखते हैं कि आखिर होता क्या है।