कपिल शर्मा के रिसेप्शन में शिरकत करेंगे सुनील ग्रोवर, खुद डॉ. गुलाटी ने किया खुलासा !

1 months ago

बॉलीवुड में बैक टू बैक शादियां हो रही है। बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भी शादी हो ही चुकी है। वहीं जल्द ही कपिल शर्मा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल आज 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपिल की शादी में शामिल होने के लिए तमाम सितारे जैसे चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, और सिंगर ऋचा शर्मा पहुंच चुके हैं। बीते दिनों से ही य़े खबरें आ रही है कि क्या कपिल की शादी में उनके पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर आएंगे या नहीं।

 बीते दिनों ही खुद कपिल शर्मा अपनी शादी का कार्ड देने सुनील ग्रोवर को गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ने भी हंसकर कपिल की शादी का इन्वीटेशन एक्सेप्ट किया है और शादी में आने के लिए अपनी हामी भरी है। ऐसे में कहा जा रहा है कि शायद कपिल की शादी में सुनील ग्रोवर शिरकत करेंगे। लेकिन अब खबर आई है कि शादी में तो नहीं लेकिन कपिल के रिसेप्शन में सुनील ग्रोवर जरूर आने वाले हैं।

 हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, कपिल शर्मा की मुंबई में होने वाले रिसेप्शन पार्टी में सुनील ग्रोवर हिस्सा लेने वाले हैं। सुनील से पूछा गया कि, क्या वो कपिल के रिसेप्शन में जाएंगे तो इस पर सुनील ने कहा कि, हां, मैं उनकी शादी के बाद मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करुंगा। 

अब ऐसे में साफ है कि शायद दोनों की दुश्मनी खत्म हो गई और टूटी दोस्ती फिर से जुड़ गई है। कपिल कई बार सुनील को मनाने की कोशिश कर चुके हैं। लेकिन बात नहीं बन पाई। हालांकि सलमान खान ने भी दोनों को मिलाने की कोशिश की पर तब भी कोई बात नहीं बनी। फिलहाल आज कपिल की शादी लुधियाना में हो रही है। शादी को कपिल के यू-ट्यूब चैनल के9 पर लाइव दिखाया जाएगा।