कपिल और गिन्नी दिल्ली में भी देंगे वेडिंग रिसेप्शन पार्टी, प्रधानमंत्री मोदी भी आ सकते हैं दावत में

4 weeks ago

ये बात तो इंडस्ट्री में आम है कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण पर गजब का क्रश है। एतक तरफ दीपिका ने शादी रचाई तो कपिल शर्मा ने भी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी कर ली। कपिल शादी के मामले भी दीपिका को फौलो करने लगे हैं। दीपिका ने अपनी शादी के बाद तीन रिसेप्शन दिए थे और अब कपिल शर्मा भी वही कर रहे हैं। खबर है कि कपिल जल्द ही दिल्ली में भी एक रिसेप्शन देंगे। माना जा रहा है कि ये रिसेप्शन खासकर नेताओ और उद्योगपतियों के लिए होगा। हो सकता है कपिल के वेडिंग रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे। हाल ही पीएम मोदी ने कपिल से मुंबई में मुलाकात की थी। 

कपिल ने जब मुंबई में रिसेप्शन दिया था तब भी दीपिका रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी। दीपिका ने कपिल की शादी में खूब डांस किया था। दीपिका कपिल के रिसेप्शन में जमकर नाची। वहीं रणवीर सिंह भी धमाल मचाने में पीछे नहीं रहें। 

कपिल के रिसेप्शन में दीपिका मगन होकर पति की आने वाली फिल्म के गाने पर डांस करती नजर आईं। 

 

दीपिका और रणवीर सिंग का डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।  

 शादी के 12 दिन बाद कपिल ने टीवी और बॉलीवुड के दोस्तों को अपनी शादी का दावत दिया था। बॉलीवुड के कई सितारें शादी में पहुंचे थे। 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दो बारशादी की थी । दूसरी बार शादी सिक्ख रीति रिवाज यानि आनंद कारज से हुई है। 13 दिसंबर की सुबह कपिल ने सिख रीति- रिवाज से शादी की। 

ALSO READ : कपिल ने इमरान हाश्मी का जमकर बनाया मजाक, कॉमेडी किंग से अपसेट दिखें सीरियल किसर ! देखिए VIDEO

12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी की हिंदू रीति रिवाज से शादी पंजाब के जालंधर के करीब कबाना रिसॉर्ट में हुई थी। शादी में कपिल और गिन्नी का बेहद रॉयल अंदाज़ नजर आया। एक तरफ जहां कपिल ग्रीन शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी में जंच रहे थे तो वहीं लाल लंहगे में गिन्नी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 

अब कपिल और गिन्नी दिल्ली में भी अपनी शादी की दावत दे रहे हैं। इस दावत में हो सकता है प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे।