दोबारा कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं कपिल लेकिन बढा हुआ वजन बना परेशानी !

4 months ago

कपिल शर्मा एक बार फिर अपना शो द कपिल शर्मा शो लेकर आ रहे हैं । उनके फैंस के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है। कपिल  एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। अपने कॉमेडी शो के लिए कपिल एक बार फिर तैयारी में जुट गए हैं लेकिन उनका बढ़ा वजन परेशानी बन गया है। कपिल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो जल्द ही अपना शो लेकर आ रहे है। उन्होंने कहा है, ''मैं अपने फैन्स से ये वादा करता हूँ कि मैं जल्द द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न के साथ वापस लौटूँगा। शो लोगों को फिरसे उतना ही पसंद आएगा और मुझे बेहद खुशी है कि मैं इसे आगे बढाने जा रहा हूँ.हालांकि अभी ये बहुत ही शुरुआती दौर में है। 

कपिल की वापसी में उनका एक्स्ट्रा वज़न मुसीबत बन गया है।  कपिल शर्मा अपने रक्षा बंधन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन तस्वीरों में वो काफी मोटे नजर आ रहे थे। जब से कपिल शर्मा का टीवी शो बंद हुआ है तब से उनका वज़न लगातार बढ़ता जा रहा है। उनका डबल चिन साफ नजर आ रहा है। 

पिछले दिनों उनकी नीदरलैंड की तस्वीरें आई थी। उन तस्वीरों में उनकी टमी ने सबको हैरान कर दिया था । इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भी कपिल के इस हुलिया को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया था। 

आपको बता दे कि कपिल शर्मा अपनी फिल्म फिरंगी के फ्लॉप होने और शो द कपिल शर्मा लाइव के बंद होने से डिप्रेशन में आ गए थे। उन्होंने अपना ध्यान रखना बंद कर दिया था और इसी वजह से वो मोटापे के शिकार होते चले गए। 

कहा जा रहा है कि अक्टूबर में कमबैक करने के लिए कपिल शर्मा आजकल जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।  उन्होंने अपना एक पर्सनल ट्रेनर भी हायर किया है लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी कॉमेडी किंग अपने पुराने शेप में दोबारा नहीं आ पा रहे हैं। 

कपिल जब फिट थे तब उन्होंने अपने शो में आने वाले कई लोगों के मोटापे का मजाक बनाया था लेकिन अब वो खुद मोटापे के शिकार हो गए हैं। कहा जा रहा है कि सितंबर के आखिरी हफ्ते तक कपिल फिट नहीं हुए तो उनके शो का टेलिकास्ट आगे भी बढ़ाया जा सकता है।