PICS - कपूर फैमिली इस साल ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में मना रहा है क्रिसमस और न्यू ईयर

3 weeks ago

क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर कपूर खानदान न्यूयॉर्क पहुंच गया है। रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी जल्द ही न्यूयॉर्क पहुंचने वाली है। ऋषि कपूर पिछले 2 महीने से न्यूयॉर्क में गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं वहीं उनकी बहनें और बेटी भी पहुंची हैं। परिवार के कई लोग ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे हैं। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा और वाइफ नीतू कपूर ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में नीतू कपूर बड़ी ननद रितु कपूर नंदा और भांजी नताशा नंदा नजर आ रही हैं। 

गंभीर बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर की देखभाल करने बेटी रिद्धिमा भी परिवार समेत  न्यूयॉर्क

पहुंची हैं। रिद्धिमा के साथ बेटी और उनके पति भरत साहनी भी हैं। 

 कपूर खानदान इस बार नए साल पर न्यूयॉर्क में रहेगा। खबर है कि रणबीर भी अपनी फिल्म शमशेरा से फुर्सत पाते ही आलिया भट्ट के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो जाएंगे। वैसे भी रणबीर पिछले कई सालों से न्यूयॉर्क में ही नए साल का जश्न मनाते रहे हैं। पहले उनके साथ कटरीना हुआ करती थी इस बार आलिया भट्ट होंगी। रणबीर और आलिया पूरी फैमिली के साथ नए साल का वेलकम करेंगे। 

ऋषि कपूर की दोनों बहनें रितु नंदा और रीमा जैन भाई को देखने पहुंची हैं। परिवार एकजुट हुआ तो खुशी सबके चेहरे पर दिख रही हैं। 

कपूर खानदान हर साल क्रिसमस का त्योहार साथ मनाता रहा है। कपूर फैमिली क्रिसमस ब्रंच पर मुंबई में भी जुटता रहा है लेकिन इस बार ये ब्रंच न्यूयॉर्क में होगा। हो सकता है इस बार कपूर खानदान से करीना करिश्मा और बबिता कपूर क्रिसमस ब्रंच में शामिल ना हो सके। 

कपूर फैमिली को लोग फिलहाल क्रिसमस के मौके पर न्यूयॉर्क में शॉपिंग कर रहे हैं। वहां की ठंड का मजा ले रहे  हैं और साथ ही ऋषि कपूर का भी साथ निभा रहे हैं।