नामकरण सीरियल के एक्टर ने गर्लफ्रेंड से सगाई की देखिए तस्वीरें

12 months ago

 

 

टीवी एक्टर करम राजपाल ने गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबरॉय  से सगाई कर ली है। सोमवार 15 जनवरी को दोनों ने सिख रीति रिवाज से सगाई की। करण मेरे अंगने में, इश्कबाजऔर नामकरण जैसे कई टीवी सीरियल्स में अहम रोल निभा चुके हैं। करम इस समय स्टार प्लस पर आने वाले शो नामकरण में विद्युत नाम का नकारात्मक किरदार निभा रहे हैं।  दोनों ने अपने रोका की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की है। जहां करम एक टीवी एक्टर हैं तो वहीं शिवालिका सहायक फिल्म निर्देशक है ।शिवालिका मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं।

 

करीब एक महीने पहले भी एक तस्वीर में दोनों के हाथ की उंगली में रिंग देखकर ये अफवाह उड़ी थी कि दोनों की सगाई हो गई है। हालांकि बाद में करम ने इस अफवाह को गलत बता दिया। शिवालिका और करम करीब साल भर से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

करम राजपाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबरॉय के साथ रोका सेरेमनी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। फोटो कैप्शन में शिवालिका को मेंशन करते हुए करम ने लिखा- 'दुनिया ने हमे बहुत रोका पर दुनिया की कोई भी ताकत मुझको और तुमको एक होने से नहीं रोक सकती.'।

 अपनी गर्लफैंड शिवालिका के साथ लम्बे समय तक साथ रहने के बाद करम ने इस रिश्ते को नया आयाम देने का निर्णय लिया और एक प्राइवेट समारोह में रोका सेरेमनी की रस्म पूरी की । जल्द ही दोनों शादी भी रचा लेंगे।