2 साल पहले दीवाली के दौरान लड़े थे करण और अजय और अब दीवाली के माहौल में हुई दोस्ती !

2 months ago

दो साल पहले दीवाली का ऐसा की मौसम था जब बेस्ट फ्रेन्ड काजोल के हस्बैन्ड अजय देवगन के साथ करण जौहर का संग्राम छिड़ गया था। वजह थी अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत।  अजय देवगन ने तो करण जौहर पर यहां तक इल्ज़ाम लगाया दिया था कि उन्होंने ख़ुद को नंबर  वन कहने वाले क्रिटिक कमाल आर ख़ान को उनकी फिल्म शिवाय की बुराई करने के लिए पैसा दिया था वो अलग बात है कि केआरके ने इस बात से इनकार किया था । बॉक्स ऑफिस का ये क्लैश इतना ज़बरदस्त हुआ कि उसने ना सिर्फ अजय के साथ करण जौहर के रिश्ते को बिगाड़ा था बल्कि काजोल के साथ करण जौहर की सालों पुरानी दोस्ती को तार तार कर दिया। 

हालांकि कुछ दिनों के मनमुटाव के बाद काजोल और करण के बीच धीरे धीरे सबकुछ नॉर्मल हो गया है। दोनों दोस्तों को अब एक बार फिर एक दूसरे के साथ देखा जाने लगा है। काजोल के बाद करण जौहर ने अब अजय देवगन की तरफ भी दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है। अजय देवगन और करण जौहर के बीच यशराज स्टूडियोज़ में मुलाक़ात हुई थी और इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी देर तक बातचीत की थी। 

अजय और करण अब पुरानी बातों को भूल चुके हैं और आने वाले दिनों में दोनों एक साथ मिलकर फिल्म बना सकते हैं यानी काजोल ने अपने बेस्ट फ्रेन्ड करन और हस्बैन्ड अजय के बीच पैच-अप करा दिया है। दो साल पहले  शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल को लेकर शुरू हुए संग्राम का दीवाली से पहले ही एंड हो गया है।