लवगुरू करण जौहर की भविष्यवाणी- रणवीर सिंह-दीपिका का हो सकता है ब्रेकअप !

10 months ago

 

इसमें कोई शक नहीं कि रणवीर  सिंह और दीपिका पादुकोण दो जिस्म और एक जान हैं। पिछले 5 सालों से रणवीर सिंह और दीपिका एक दूसरे के प्यार में हैं। हाल ही में ख़बर आई थी कि रणवीर सिंह बहुत जल्द दीपिका के साथ शादी करके घर भी बसाने वाले हैं। हाल ही में दीपिका के मम्मी पापा इसी सिलसिले में बैंगलोर से मुंबई आए थे। दीपिका के मम्मी पापा ने रणवीर सिंह के घरवालों से मुंबई में मुलाक़ात की और इस मीटिंग में दोनों की शादी की डेट फिक्स हो गई लेकिन इसी दौरान करण जौहर ने एक ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर दीपिका और रणवीर ही नहीं बल्कि इनके फैंस भी सदमे में आ जाएंगे। 

हाल ही में एक रेडियो शो के रैपिड फायर राउंड में एक कॉलर ने जब करन जौहर से पूछा कि बॉलीवुड के किस कपल के बीच लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की वजह से ब्रेकअप हो सकता है?.. तो इस सवाल पर करण जौहर ने फौरन ही दीपिका और रणवीर का नाम ले लिया । करन जौहर के मुताबिक उन्हें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों को हमेशा एक-दूसरे की जरूरत होती है लेकिन बिज़ी शेड्यूल की वजह से दोनों का हमेशा साथ रहना मुमकिन नहीं है।

ऐसे में उनके बीच लॉन्ग डिस्टेन्स की वजह से ब्रेक-अप होने के काफी चांसेज़ हैं। हालांकि रणवीर सिंह को अपने प्यार पर पूरा भरोसा है उन्हें यक़ीन है कि दीपिका उनका दिल कभी नहीं तोड़ेंगी लेकिन दूसरी तरफ लव गुरू करण जौहर की भविष्यवाणी को भी नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है। ऐसे में देखऩा ये है कि क्या आने वाले दिनों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्यार का क्या होता है अंजाम ?