बदली 'पल पल दिल के पास' की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

4 weeks ago

pal pal dil ke paas film

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों राजनीति में कदम रख रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म बेटे को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। पिछले कुछ वक्त से खबर आ रही है कि सनी देओल के बेटे करण देओल को जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

करण देओल फिल्म पल पल दिल के पास से एंट्री करने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सहर बाम्बा दिखाई देंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर सनी देओल है। हालांकि लगभग फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। लेकिन रिलीज डेट को लेकर बदलाव हो रहे हैं। पिछले दिनों खबर थी कि फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है लेकिन अब इस डेट में बदलाव लाया गया है। फिल्म पल पल दिल के पास  20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है।

pal pal dil ke paas film

‘पल पल दिल के पास’ एक लव स्टोरी फिल्म है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं। जी स्टूडियोज़ और सनी साउंड प्राइवेट लिमिटेड फिल्म के निर्माता हैं। सूत्रों की मानें तो सनी देओल के व्यस्त होने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

karan deol and pm modi

दरअसल सनी देओल अब सांसद बन चुके हैं। उन्होंने बीजेपी के टिकट पर पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। सनी देओल ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और गुरदासपुर के निवर्तमान सांसद सुनील जाखड़ को करारी शिकस्त दी। फिलहाल इस समय उनका फोकस अपने संसदीय क्षेत्र पर है और इसी वजह से करण देओल की फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

karan deol

पिछले दिनों 'पल पल दिल के पास' के मेकर्स ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। जिसमें करण देओल और सहर बाम्बा की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही थी। सोशल मीडिया पर फिल्म 'पल पल दिल के पास' का ये पोस्टर भी काफी पसंद किया गया था।