तो क्या करण जौहर इस शख्स को कर रहे हैं डेट? सोशल मीडिया पर मचा तहलका

3 weeks ago

कल यानी 25 मई को फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने 47वां जन्मदिन मनाया है। पूरे बॉलीवुड सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। करण जौहर बॉलीवुड के सक्सेसफुल निर्माता-निर्देशक हैं। उनकी फिल्में दर्शकों को लंबे समय से एंटरटेन करती आ रही हैं। वहीं, करण जौहर अपने स्टाइलिश ड्रेसेस और मल्टीपल टैलेंट होने के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं।

  लेकिन एक पोस्ट इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है। जाने-माने फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने करण जौहर को बीते दिन जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो में प्रबल और करण एक दूसरे के साथ पोज देते दिख रहे थे। लेकिन इस फोटो को शेयर करते हुए प्रबल ने एक अजीब सा कैप्शन दे दिया और इसके बाद बॉलीवुड की दुनिया में हंगामा मच गया। 

फैशन डिजाइनर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार किया तो डरना क्या, हैप्पी बर्थडे करण जौहर'। इस पर तुरंत डाइरेक्टर ने पोस्ट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, 'खुद को कंट्रोल करो भइया'। लेकिन इसके बाद तो इंटरनेट पर इन दोनों को फैंस ने जमकर बधाइयां दे डाली। लोग कहने लगे हैं कि क्या आप दोनों डेटिंग कर रहे हैं। तो वहीं कई लोग इन्हें इसी को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

बता दें कि, करण जौहर इन दिनों एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनके बैनर के तले बनी पिछली दोनों रिलीज फिल्में कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। इन दोनों ही फिल्मों के फ्लॉप हो जाने के धर्मा प्रोडक्शन को नुकसान हुआ है। 

हालांकि अभी आने वाले दिनों में धर्मा प्रोडक्शन के तहत कई और फिल्में रिलीज होने वाली है। ऐसे में उम्मीद हैं कि ये फिल्में करण जौहर को खुशी दे पाएं। फिल्म निर्माता करण जौहर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को बैंकरोल कर रहे हैं। 

इसके अलावा उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'गुड न्यूज' भी रिलीज की कगार पर ही है। वहीं, फिल्म तख्त अभी प्री-प्रोडक्शन फेज में ही है।