करण जौहर के इस बैग की कीमत है 7,30,000 रुपये, देखिए कैसे रंग बदलता है डिजाइनर बैग

2 weeks ago

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म कलंक को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। करण जौहर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं सबको पता ही है कि करण जौहर काफी फैशनेबल हैं साथ ही उन्हें कई मंहगी चीजों का भी शौक है। हाल ही में करण एयरपोर्ट एक ट्रांसपैरेंट डिजाइनर बैग के साथ नजर आए। बैग काफी सिंपल दिख रहा था। एयरपोर्ट पर करण जौहर डेनिम जैकेट और जींस के आउटफिट में गजब दिख रहें थे। वो अपने इस लुक में काफी कूल नजर आ रहे थे हालांकि उनके बैग ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। 

आंखों पर सनग्लासेस लगाए करण जौहर का ये लुक वाकई में गजब दिख रहा था। करण जौहर के इस लुक को शालीन नथानी ने स्टाइल किया था। करण जौहर के इस पूरे लुक में उनका बैग काफी अट्रेक्ट कर रहा है। करण जौहर का यह डिजाइनर बैग रंग बदलता है। लेकिन आप अगर इस बैग कीमत सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। 

इस बैग की कीमत 7,30,000 रुपये बताई जा रही है। जी हां, इस बैग की कीमत करीब इतनी ही है। अगर आप सोच रहे हैं कि इस बैग को खरीद लें, तो आपको इतनी कीमत अदा करनी होगी। अब करण जौहर हैं, तो वो फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं है। 

आजकल वैसे भी एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में रहता है। ऐसे में करण जौहर का ये लुक भी वाकई में चर्चा में है। साथ ही करण जौहर के कपड़ों की कीमत भी लाखों में होती है। 



काम की बात करे को करण जौहर जल्द ही फिल्म 'कलंक' को ला रहे हैं, जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर अहम किरदारों में देखने को मिलेगा। इससे पहेल टीजर और पोस्टर के जरिए ऑडियंस इन किरदारों की झलक देख चुके हैं।

 इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 22 साल बाद स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।  इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। हाल में ही करण जौहर की फिल्म कंलक का ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसे काफी पसंद किया गया है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।