करण जौहर ने आलिया से कहा- रणबीर से जल्द शादी कर लो, हाथ से निकल ना जाए !

2 weeks ago



बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कई दिनों से अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को आए दिन साथ देखा जाता है। पिछले दिनों वैलेंटाइंस डे और उमंग शो में इनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। हाल ही में दोनों को आकाश और श्लोका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में एक साथ स्विट्ज़रलैंड जाते देखा गया था। स्विटजरलैंड में भी दोनों को एक साथ घूमते देखा गया। 



इस फंक्शन की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई जिसमे दोनों  एक-दूसरे के साथ नजर आए।




वहीं अब दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमे करण जौहर ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी। वीडियो  में आलिया भट्ट, करण जौहर, रणबीर कपूर और आयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं। इस वीडियों में करण जौहर कुछ ऐसी बात कह रहे हैं जिसे सुनकर न सिर्फ आलिया और रणबीर शरमा जाते हैं बल्कि सेलिब्रेशन में मौजूद गेस्ट भी काफी हंसते हैं।



स्टेज पर मौजूद करण कहते हैं कि- हमें यहां आना था क्योंकि हमें श्लोका-आकाश के बारे में बहुत कुछ कहना चाहते हैं। करण आगे बात करते हुए कहते है कि, रब ने बना दी जोड़ी लेकिन माफ़ कीजिएगा ये श्लोका और आकाश के बारे में नही है। मैं आलिया और रणबीर के बारे में बात कर रहा था। वेडिंग सीजन चल रहा है और कई लोग शादी के बंधन में बंध रहे हैं। मैं लोगों को कहना चाहता हूं, क्योंकि रणबीर का कुछ नहीं पता वह कभी भी हाथ से जा सकता है।


आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उससे पहले स्विट्ज़रलैंड में इनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चला था। इस फंक्शन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे। जिनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, आमिर खान, शाहरुख़ खान जैसे कई सितारों के नाम शामिल हुए थे।