करण जौहर ने किया ऐसा ट्वीट, नहीं रुक रही है स्टार्स की हंसी, देखिए

10 months ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर का अंदाज सबसे अलग है । करण अपने फनी अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं । हाल ही में करण ने ऐसा ट्वीट किया । जिसे देखने के बाद स्टार्स की हंसी नहीं रुक रही है । स्टार्स को तो छोड़िए आप पढ़ेंगे तो आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी ।

दरअसल करण ने ट्वीट किया था कि, मैं बस लैंड करने ही वाला था...नई जैकेट पहनी थी...बालों में प्रोडक्ट लगवाया था ...बड़े सनग्लासेज लगवाए...क्लिक होने के लिए बैगपैक भी तैयार था और अचानक से सबसे बुरी चीज हुई...पापराजी वाले वहां नहीं थे...ये बहुत निराशाजनक था...अब से ये लुक फिर रिपीट करूंगा और दुआ करूंगा । करण के इस ट्वीट को देखने के बाद जो इसे पढ़ रहा है उसकी हंसी नहीं रुक रही है ।

 

इलियाना डिक्रुज, सोनम कपूर, परिणीति चोपड़ा, राजकुमार राव, करण वाही और बादशाह समेत कई स्टार्स हैं जिन्होंने इस पर हंसी वाला रिएक्ट किया है । बता दें कि ये वाक्या करण इसलिए शेयर किया क्यों कि जब वो एयरपोर्ट पर पहुंचे थे । तो वहां कोई मीडिया और फोटोग्राफर्स मौजूद नहीं थे, जो उनकी पिक्चर्स क्लिक करते । इसीलिए उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही थी । करण इन दिनों धड़क औऱ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को बना रहे हैं ।