करण जौहर के साथ कंगना की दोस्ती बस दिखावा थी, असली कहानी ये है !

1 years ago

 

कंगना रनोट करण जौहर के शो में आई  खबरे आने लगी कि करण कंगना में दोस्ती हो गई। पुराने गिले शिकवे खत्म हो गए । ‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के सेट पर कंगना आई तो लेकिन नखरों और नाराजगी के साथ  लग रहा था कि इस शो के जरिए कंगना और करण की वो लड़ाई भी खत्म हो जाएगी लेकिन कंगना करण से अपनी दुश्मनी जल्द खत्म नहीं करने वाली। 

कहां जा रहा है कि ‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के सेट पर कंगना ने कुछ ज्यादा ही बेरूखी दिखाई। कंगना ने  सिर्फ कैमरे के सामने ही करण से हाय-हैलो किया और बात की लेकिन जैसे ही कैमरा उन पर से हटा तो वह सीधे सेट से निकलकर अपनी वैनिटी वैन में पहुंच गईं। जब करण ने उनसे कुछ बात करने की कोशिश की तो अपने फोन के साथ बिजी हो गई। प्रोडक्शन की टीम ने जब रोहित को कंगना के साथ कुछ हंसी-मजाक करने को कहा तो रोहित ने फौरन इनकार कर दिया।

सूत्रों की मानें तो रोहित को यह कहते हुए भी सुना गया कि कंगना के साथ हंसी-मजाक करके मुझे मरना नहीं है, इसलिए उन्होंने हाथ खड़े करते हुए कंगना के साथ किसी भी तरह की एक्टिविटी करने से मना कर दिया।  करण भी समझ गए कि कंगना दोस्ती के मूड में बिल्कुल नहीं हैं और न ही वह पुरानी बातों को भूलने के मूड में हैं। हालांकि प्रोडक्शन टीम ने भी काफी कोशिश की लेकिन कंगना की तरफ से उन्हें कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।