करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय की जमकर की तारीफ

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही सफलता के पुल बाधं दिए हैं। साथ ही गली बॉय फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है। गली बॉय के रिलीज से पहले ही उसके रैप सांग्स और डॉयलाग्स को दर्शकों ने काफी पसंद करना शुरु कर दिया था। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने दमदार अभिनय किया है। 

फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को भरपूर अंक दिए हैं और अब फिल्म मेकर करण जौहर ने भी फिल्म के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि फिल्म से जुड़े सभी लोग बेहद उत्साहित हैं। करण जौहर ने फिल्म गली बॉय को मॉडर्न एज का मास्टरपीस बताया है। करण जौहर ने फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अभिनय की भी जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्होंने दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई है। फिल्म मेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक लांबे पोस्ट के साथ गली बॉय का पोस्टर शेयर किया है। 

फिल्म मेकर करण जौहर ने फिल्म के लिए जोया अख्तर को भी बहुत बधाई दी है और उन्हें अपनी फेवरेट फिल्म मेकर भी बताया। कहा कि मुझे फिल्म काफी पसंद आई है। फिल्म में दोनों ने शानदार अभिनेय किया है। करण जौहर के गली बॉय पर शेयर किए इस पोस्ट पर फिल्म के कलाकारों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। रणवीर सिंह ने हाथ जोडे स्माइली के साथ फील्स लिखा तो वहीं आलिया भट्ट ने हंसते स्माइली के साथ लिखा है फुल फेन्टिंग मतलब उन्हें इस बात की खुशी में चक्कर आ रहे हैं।

 फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 5 दिन में अभी तक 81.10 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। दर्सकों का क्रेज देखकर लगता है कि फिल्म 100 करोड़ के बॉक्स ऑफिस पर आ जाएगी।