कुंभ का आखिरी दिन होने वाला है बेहद खास! करण जौहर बोले- प्रयागराज में खुलेगा ब्रह्मास्त्र का रहस्य?

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र  का फर्स्ट लुक आज आने वाला है। साथ ही बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर प्रयागराज को गूगल मैप की फोटो शेयर की हैं। साथ ही फोटो के साथ कैप्शन डाला है, कई बार महान सफर एक बड़े स्टेप के बाद शुरू होता है। जानकारी के लिए बने रह‍िए। इस ट्वीट के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रयागराज  फिल्म ब्रह्मास्त्र का जरूरी हिस्सा है। इस ट्वीट के बाद ही करण जौहर ने तुरंत एक और ट्वीट किया है, जिससे लिखा है "आज रात, कुंभ मेला जादुई होने जा रहा है। 

ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े शाम 7.30 बजे।" करण के ट्वीट के बाद ही फैंस में उत्सुकता बड़ गई है। सात ही करण जौहर अपनी पूरी टीम को लेकर  कुंभ मेले में आयोजित हो रहे एक मेगा इवेंट के लिए रवाना हो चुके हैं। आज फिल्म का फर्स्ट लुक भी दिखाया जाएगा।  ब्रह्मास्त्र की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि सभी लोगों को  "एक नए सफर की शुरुआत, हर-हर महादेव। हैप्पी महाश‍िवरात्र‍ि। 

प्रयागराज।" साथ ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुंभ मेले में आयोजित हो रहे एक मेगा इवेंट  के लिए निकल गए हैं। 

आपको  बता दें कि कुछ दिन पहले भी आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन  प्रयागराज के गूगल मैप को ने शेयर किया था। बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने भी फोटो के साथ कैप्शन लिखा है एक अनोखी कहानी, एक अनोखा आरंभ। आल‍िया ने भी ल‍िखा, बहुत उत्साह‍ित हूं। लेकिन मजेदार बात ये रही कि आल‍िया भट्ट और अम‍िताभ बच्चन दोनों ने इस मैप को सोशल मीड‍िया से हटा द‍िया।

साथ ही करण जौहर की पोस्ट के बाद ही फैंस के भी कमेंट करना शुरु कर दिया है। फैंस ने इसे फिल्म ब्रह्मास्त्र से मिला रहे हैं। आपोक बात दें कि फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसपरे के अपोडिट काम कर रहे हैं। 

उनके साथ ही फिल्म में तमिल सुपरस्टार नागार्जुन और टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय में मुख्य रोल में हैं। खबर है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन गवान व‍िषणु के रोल में नजर आएंगे। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्शन किया है। 

फिल्म का प्रोड्यूस करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन कर रही है।