21 साल का हुआ शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, करण जौहर ने यूं किया विश

2 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान आज अपना 21वां जन्मदिन मना रहे है।  इस मौके पर शाहरुख खान के दोस्त करण जौहर ने ट्वीटर कर आर्यन खान को बर्थडे विश किया। करण जौहर ने आर्यन खान और शाहरुख के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा बेबी बॉय 21 साल का हो गया। मुझे विश्वास ही नहीं होता। जब वो पैदा हुआ था मुझे पहली बार अभिभावक के दर्द का ऐहसास हुआ था। हैप्पी बर्थडे आर्यन, तुम्हें बहुत अच्छे माता-पिता मिले हैं।

अपने पापा शाहरुख खान की तरह हैंडसम दिखने वाले आर्यन खान फिल्मों में कदम रखने से पहले ही लाखों दिलों धड़कन बन चुके हैं। जिनके लुक्स और स्टाइल की लाखों लड़कियां दीवानी है। बता दें पिछले आर्यन खान का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद से लोगों के लिए आर्यन खान हीरो बन गए। वीडियो में देखा गया था की आर्यन अपने दोस्तों के साथ डिनर पर गए थे।

 जब आर्यन रेस्तरां के बाहर आए तो मीडिया के अलावा उन्हें गरीब बच्चों ने घेर लिया और उनसे कुछ मांगने लगे। इस पर आर्यन ने गाड़ी तक जाकर उन्हें पैसे दिए और दोनों बच्चों के सिर पर हाथ रखकर बाय भी कहा। बस फिर क्या था, आर्यन के इस कारनामे ने मीडिया का दिल जीत लिया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आपको बता दें कि 18 साल पहले आर्यन की एक झलक हम सिल्वर स्क्रीन पर देख चूके हैं जब उन्होंने अपने पापा शाहरुख खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में उनके बचपन का किरदार निभाया था। उस वक्त आर्यन 3 साल के थे। इस फिल्म को करण जौहर ने ही डायरेक्ट किया था। करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया था कि आर्यन खान का जन्म उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की मेकिंग के दौरान ही हुआ था।

आर्यन खान इन दिनों अमेरिका की युनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैलिफोर्निया में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे है। इसी के चलते वो बीती दिवाली की पार्टी में भी शामिल नहीं हो पाए थे और शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में उन्हें याद भी किया था। आपको बता दें आर्यन खान भी अपना कैरियर एक्टिंग में बनना चाहते हैं। वह बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।