अर्जुन कपूर ने करण जौहर और जोया अख्तर को लेकर कही ये बात

1 week ago

Karan Johar

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अर्जुन कपूर का कहना है कि उनके जानने वालों में फिल्म निर्माता करण जोहर और जोया अख्तर, दो सबसे अच्छे, मजाकिया और सबसे मनोरंजक लोग हैं। अर्जुन ने सोमवार को अपने साथ की ‘कॉफी किंग’ करण और ‘गली गर्ल’ जोया की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, ‘सबसे अच्छे, मजाकिया और सबसे मनोरंजक लोगों में से दो जिन्हें मैं जानता हूं! तीनों मेलबर्न में एक फिल्म समारोह से वापस लौट रहे थे। 

उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। पिछले दिनों अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, करण जौहर, तब्बू के साथ कई और कलाकार मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे। वहीं, साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ एक्ट्रेस गायत्री शंकर भी कार्यक्रम में दिखीं। 

Karan Johar

फिल्‍म फेस्टिवल के दौरान स्‍वतंत्रता दिवस से पहले यहां भारतीय झंडे को फहराया गया। इस साल तिरंगे को फहराने का सौभाग्‍य फिल्‍ममेकर करण जौहर को मिला। अर्जुन को आखिरी बार 'इंडियाज मोस्ट वांटेड’ फिल्म में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाया था। 

Karan Johar

अर्जुन आगामी फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आएंगे, जो आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित एक ऐतिहासिक फिल्म है। फिल्म में कृति सेनन और संजय दत्त भी हैं और यह 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने वाली है। 

Karan Johar

वह 'संदीप और पिंकी फरार' में भी दिखाई देंगे, जो मार्च 2020 में रिलीज होने वाली है। बता दें कि अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा संग अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। 

Karan Johar

इस जोड़ी ने कुछ समय पहले ही अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया है। दोनों को साथ में डिनर पर जाते और छुट्टियां बिताते देखा गया है। अर्जुन-मलाइका की शादी की खबरें पीछे काफी समय से आ रही हैं।