करण जौहर और काजोल की अब हो रही है दोस्ती, देखिए कैसे ?

1 years ago

बॉलीवुड में दोस्त बनना और फिर उसका टूट जाना कोई बड़ी बात नहीं है। कई ऐसे स्टार्स हैं जो एक समय में एक दूसके के बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे। कुछ ऐसा ही रिश्ता रहा है करण जौहर और काजोल का। दोनों की दोस्ती आज कल से नहीं बल्कि 25 साल पहले से है। जी हां, करण काजोल की दोस्ती बहुत पुरानी है लेकिन दोनों की दोस्ती के बीच कुछ समय रगले ही दरार आ गई। जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। अब लग रहा है कि दोनों की दोस्ती दोबारा से हो सकती है। हालांकि ऐसा हम कह नहीं रहे बल्कि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में करण जौहर ने काजोल को फॉलो करना शुरू कर दिया है। जी हां, सोशल मीडिया पर ही सही लेकिन हां करण ने काजोल से दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाया है।

हाल ही में फ्रेंडशिप डे निकला है, तो इसी मौके पर करण ने काजोल को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया है। वहीं हाल ही में करण जौहर ने अपने बच्चों की पहली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे खुद काजोल ने भी लाइक किया है। मतलब साफ है वक्त के साथ दोनों के बीच तकरार भी खत्म हो रही है।

आपको बता दें कि काजोल के पति अजय देवगन और करण जौहर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकरायीं थीं। इस बॉक्स ऑफिस टक्कर ने काजोल और करण को आमने-सामने लाकर खड़ा कर दिया था और फिर वो हुआ जो किसी ने सोचा भी न था। दोनों की दोस्ती खत्म हो गई। इस तकरार ने काजोल औऱ करण की दोस्ती तोड़ दी। दरअसल करण भी अपनी फिल्म ए दिल है मुश्किल को दिवाली पर रिलीज कर रहे थे, तो वहीं अजय ने भी अपनी फिल्म को दिवाली पर ही रिलीज करने का फैंसला किया। दोनों में से कोई भी पीछे नहीं हटा बस इसी वजह से काजोल-करण के रास्ते अलग हो गए। खैर अब दोनों के बीच धीरे धीरे प्यार और दोस्ती बढ़ रही है। ऐसे में देखना होगा कि क्या फिर से इन दोनों के बीच के रिश्ते समान्य होंगे.

Related Posts