करण ने कंगना को भेजा दोस्ती का पैगाम, कहा कंगना को अपनी फिल्मों में देंगे काम !

5 months ago

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच लंबे समय से महासंग्राम चल रहा है। दोनों के बीच नेपोटिज्म को विवाद हो गया था। करण के शो में कंगना गई थीं और उनपर आरोप लगाया था कि वो बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। कंगना और करण के बीच इसी बात पर जंग छिड़ गई थी। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाएं थे लेकिन अब करण जौहर ने कंगना की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। हफिंगटन पोस्ट को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा है- ''अगर भविष्य में कभी मैं फिल्म डायेरक्ट करूंगा और कंगना के मुताबिक कोई रोल मुझे नजर आएगा। तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा। मुझे उनसे कोई दिक्कत नहीं है। मेरे विचार में, जो फिल्में मैं डायरेक्ट कर रहा हूं उनमें कंगना के लिए कोई स्कोप नहीं है। कोई भी डायरेक्टर मेरे पास कंगना को कास्ट करने की इच्छा लेकर नहीं आया है इसलिए अभी तक मैंने कंगना को कास्ट नहीं किया है। किसी लीड एक्टर ने कंगना को लेने की बात नहीं की। बस इसलिए कि हमारे बीच आपसी मतभेद हैं इसका ये मतलब नहीं कि हम साथ में काम नहीं करेंगे।''

करण जौहर ने अपनी तरफ से  कंगना को दोस्ती का पैग़ाम भेजा दिया ।  वैसे करण ने इससे पहले भी कंगना की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया था। करण ने कंगना को अपने शो में बुलाया था। लेकिन वहां पहुंचते ही कंगना ने एक बार फिर धमाका कर दिया था। कंगना रनौत को करण जौहर और रोहित शेट्टी के नए टीवी शो 'द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में जज के दौर पर आमंत्रित किया गया। कंगना  भी पुरानी दुश्मनी भुलाकर करण के शो में पहुंची ।  शो में जब कंगना से पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जहर पिलाता है, मुझसे पूछो'। 

 ‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के सेट पर कंगना ने कुछ ज्यादा ही बेरूखी दिखाई थी। कंगना ने  सिर्फ कैमरे के सामने ही करण से हाय-हैलो किया और बात की लेकिन जैसे ही कैमरा उन पर से हटा तो वह सीधे सेट से निकलकर अपनी वैनिटी वैन में पहुंच गईं। जब करण ने उनसे कुछ बात करने की कोशिश की तो अपने फोन के साथ बिजी हो गई। प्रोडक्शन की टीम ने जब रोहित को कंगना के साथ कुछ हंसी-मजाक करने को कहा तो रोहित ने फौरन इनकार कर दिया। सूत्रों की मानें तो रोहित को यह कहते हुए भी सुना गया कि कंगना के साथ हंसी-मजाक करके मुझे मरना नहीं है, इसलिए उन्होंने हाथ खड़े करते हुए कंगना के साथ किसी भी तरह की एक्टिविटी करने से मना कर दिया।  करण भी समझ गए थे कि कंगना दोस्ती के मूड में बिल्कुल नहीं हैं और न ही वह पुरानी बातों को भूलने के मूड में हैं।