MAMI फिल्म फेस्टिवल में करण और कंगना ने एक दूसरे से बात तक नहीं की !

1 years ago

 

12 अक्टूबर की रात मुंबई में मामी फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरीमनी हुई थी... इस मौक़े पर बॉलीवुड के कई स्टार यहां पर नज़र आए। हाल ही में  रितिक रोशन पर बयानों की बौछार करने वाली कंगना रनाउट भी मामी फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरीमनी में पहुंची थीं.. हालांकि मौक़े की नज़ाक़त को देखते हुए कंगना ने मीडिया से बिल्कुल भी बात नहीं की। कंगना से क़रीब 15 मिटन पहले करन जौहर की भी मामी फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरीमनी में पहुंचे थे। पता चला है सेरीमनी के दौरान करन और कंगना आगे पीछे ही बैठे थे । अंदर दोनों का कई बार आमना सामना हुआ । करन जौहर जब नीता अंबानी को ग्रीट कर रहे थे तो उनके ठीक पीछे कंगना रनाउट भी खड़ी हुई थीं । कंगना और करन ने एक दूसरे को देखा भी.. लेकिन दोनों के बीच बिल्कुल भी बात नहीं हुई।

सेरीमनी के बाद करन और कंगना ऑफ्टर पार्टी अटेन्ड करने अंबानी के घर भी पहुंचेय़ अंबानी के घर करन और कंगना काफी देर तक एक साथ एक ही छत के नीचे रहे लेकिन वहां भी इनके बीच फासले बने रहे । हम आपको बता दें कि करन जौहर और कंगना रनाउट के बीच नेपोटिज़्म को लेकर पिछले कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रही है।

कंगना ने जब से करन के शो में आकर उनपर नेपोटिज़्म का इल्ज़ाम लगाया है तब से करण जौहर क्वीन कंगना से ख़फा चल रहे हैं।ऋतिक रोशन के साथ चल रही कंगना की जंग में भी करन जौहर ने मिस्टर रोशन का साइड लिया है.. फरहान अख़्तर ने जब रितिक के सपोर्ट में ये ओपेन लेटर लिखा था तो उसे करन जौहर ने काफी एप्रीशीयेट किया था...इसके बाद फरहान अख़्तर की पार्टी में जब रितिक पहुंचे थे तो करन उनसे काफी गर्मजोशी के साथ मिले थे । हालांकि करन जौहर जब मामी फिल्म फेस्टिवल से जाने लगे.. और उनसे रितिक वर्सेज़ कंगना पर  सवाल किए गए.. तो जनाब कोई भी रिएक्शन दिए बिना यहां से निकल लिए । 

 

Related Posts