'कुछ कुछ होता है' का सीक्वल नहीं ला रहे हैं करण जौहर, खुद किया खुलासा !

2 months ago

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में है जो दर्शकों को खूब पसंद आई हैं। इन्हीं में से एक फिल्म थी कुछ कुछ होता है। शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने ये फिल्म ना देखी हो। फिल्म की दीवानगी ऐसी है कि हर किसी को फिल्म के डायलॉग्स औऱ गाने याद हैं। फिल्म का डायलॉग कुछ कुछ होता है अंजलि तुम नहीं समझोगी, ये हर किसी को याद है। बीते दिनों ही फिल्म ने 20 साल पूरे किए जिसका जश्न मुंबई में हुआ था। इसके अलावा कई दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला है। अबतक कई बार ऐसा कहा जा चुका है कि करण जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करने वाले है।

 अब इस फिल्म को लेकर करण जौहर ने खुद अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में ट्विटर पर करण ने खुद ये क्लेरिफाई किया है कि ये फिल्म नहीं बन रही है। करण ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि इस फिल्म का सीक्वल नहीं आ रहा और हाल फिलहाल में भी इसका कोई प्लान नहीं है। ऐसे में साफ है कि अगर आप इस फिल्म के सीक्वल के लिए उम्मीदें लगाए बैठे हैं तो भूल जाइए। अब खुद फिल्म के मालिक ने अपना पक्ष रख दिया है।  

बीते दिनों ही खबर आई थी कि, अपनी इस फिल्म के सीक्वल में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को लेंगे। साथ ही इस फिल्म में शाहरुख खान नजर नहीं आएंगे। वहीं कुछ कुछ होता है की बात करें तो फिल्म 1998 में आई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल नजर आए थे। फिल्म को करण जौहर ने बनाया था। यही एक ऐसी फिल्म है जिसने करण जौहर की लाइफ बदल दी। इस फिल्म से करण डायरेक्टर के तौर पर हिट हो गए और उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।