single-post

समलैंगिकता अब अपराध नहीं, करण और मनीष अपने रिश्ते का ऐलान करेंगे ?

Sept. 7, 2018, 5:42 p.m.

जब से सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को अपराध नहीं माना है करण जौहर बहुत खुश है। करण ने कोर्ट के फैसले का दिल खोलकर कर स्वागत किया है। करण जौहर ने इंस्टा पर finally! मैसेज लिखी हुई एक इमेज पोस्ट की है। कैप्शन में लिखा- ''ऐतिहासिक फैसला. आज मुझे गर्व महसूस हो रहा है। समलैंगिकता को अपराध मुक्त करना और धारा 377 को खत्म करना मानवता के लिए बड़ी जीत है। देश को उसकी ऑक्सीजन वापस मिली।'' 

देखा जाए तो  करण जौहर की ख़ुशी को कोई ठिकाना नहीं है। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया था। करन की इंस्टा पोस्ट पर मनीष मलहोत्रा ने भी स्माइली थम्ब और दिल बनाकर रिप्लाई किया था। करण जौहर के अलावा मनीष मलहोत्रा भी सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से बेहद ख़ुश हैं। अब कहा जा रहा है कि करण जौहर और मनीष मलहोत्रा ऐसा फैसला ले सकते हैं। जो पूरे बॉलीवुड को हैरान कर सकता है।  करण जौहर अब जल्द ही डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा के साथ अपने रिश्ते पर ऑफीशियल मुहर लगा सकते हैं। मनीष के साथ अपने रिश्ते का ऑफीशियल ऐलान करने के बाद करण जौहर बॉलीवुड में एक ग्रैन्ड पार्टी भी रखने वाले हैं। 

 करण जौहर को लेकर अक्सर मार्केट में नॉटी नॉटी अफवाहें उड़ती रहती हैं ।  उनका नाम आए दिन उनके किसी ना किसी दोस्त के साथ लिंक कर दिया जाता है। कुछ दिन पहले डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा ने करन जौहर को उनके बर्थ-डे पर विश किया था.. मनीष ने इंस्टाग्राम पर करण  को जन्मदिन की बधाई देते हुए ये तस्वीर शेयर की थी। 

एक यूज़र ने पोस्ट पर कमेन्ट करके मनीष और करण  को क्यूटेस्ट कपल बता दिया।  मिस्टर मलहोत्रा को भी ना जाने क्या सूझी कि उन्होंने उसके कमेन्ट को लाइक कर दिया । बस फिर क्या था. इसके बाद तो हर तरफ अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया कि मनीष ने करन के साथ अपने रिश्ते को एक्सेप्ट कर लिया। देखते देखते हर वेबसाइट पर करण के साथ मनीष के रिलेशन की ख़बरें छा गई। बाद में मनीष मल्होत्रा ने सफाई दी ।  लेकिन अब चूंकि सुप्रीम कोर्ट ने सेक्शन-377 को डिक्रिमिनलाइज़ कर दिया है। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि मनीष और करण की तरफ से जल्द ही उनके रिश्ते का ऑफीशियल ऐलान हो सकता है।