'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नैतिक ने जब की शादी, दिलचस्प है करण-निशा की प्रेमकहानी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

टीवी की दुनिया में कई ऐसे कपल्स हैं जो हमेशा ही दर्शकों के फेवरेट रहे हैं । इन्हीं में से एक कपल है करण मेहरा और निशा रावल । जी हां, करण मेहरा और निशा रावल को तो आप जानते ही होंगे । ये वहीं करण हैं जो सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक के रोल में नजर आए थे ।

करण ने इस शो के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई । करण यूं तो जलंधर के रहने वाले हैं । उन्होने दिल्ली के निफ्ट से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की । जिसके बाद वो मुंबई चले गए । मुंबई जाते ही करण ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करना शुरू कर दिया है ।

इस सीरियल ने शुरूआत से ही लोगों के दिलों में जगह बना ली । करण भी लोगों के दिलों में बस गए । करण के प्यार की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है । करण ने पहली बार निशा को फिल्म हंसते हंसते के सेट पर देखा था । इस दौरान करण उन्हें स्टाइल कर रहे थे ।

दरअसल उस दौरान करण एक फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करते थे ।  इस फिल्म में निशा रावल ने लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था । इसके बाद धीरे धीरे करण और निशा की मुलाकातें बढी औऱ धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया ।

करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शुरूआत में निशा मुझे भाव नहीं देती थी । निशा मुझे सिर्फ दोस्त की नजर से ही देखती थी । लेकिन मेरे दिल में निशा के लिए कुछ कुछ होने लगा था । करण निशा से वन साइड लव करते थे ।

कुछ दिन दोनों के बीच दोस्ती रही बाद में इनको प्यार हुआ । करण ने मीडिया और सबके सामने निशा को प्रपोज किया । अपने घुटनों पर झुककर करण ने निशा को अंगूठी पहनाई और अपना इश्क-ए-इजहार किया ।

करण ने अपने बर्थडे पर निशा को प्रपोज किया था । निशा को तो पता भी नहीं था कि करण के बर्थडे पर उन्हें खुद ही इतना बड़ा सरप्राइज मिल जाएगा । जब करण ने निशा को प्रपोज किया तब वहां उनकी फैमिली और उनके कुछ दोस्त के साथ मीडिया मौजूद थी ।

दुनियावालों के सामने करण ने अपने प्यार का इजहार निशा से किया था । करण और निशा के बीच प्यार हुआ तो किसी ने सोचा भी नहीं था कि ये दोनों शादी कर लेंगे ।

एक दूसरे को प्रपोज करने के बाद दोनों ने करीब  6 सालों तक एकदूसरे को डेट किया ।लंबे अफेयर के बाद करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी ।

इनकी शादी भी किसी शाही शादी से कम नहीं रही । शादी में करण दूल्हा बने नजर आए तो करण के नाम की मेंहदी निशा अपने हाथो पर सजाए दिखी ।

दोनों ही मेड फोर इच अदर लग रहे थे । इनकी शादी में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे ।

करण और निशा अब माता-पिता बन चुके है । दोनों ने कुछ वक्त पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है । फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश है ।