single-post

अभिषेक बच्चन की वजह से करण जौहर ने कई सालों से नहीं खेली है होली !

March 19, 2019, 3:07 p.m.

करण जौहर की फिल्मों में होली के खूब रंग दिखते हैं। करण जौहर की फिल्म ये जवानी है दीवानी में तो दीपिका-रणबीर की जोड़ी ने धमाल मचाया है । दीपिका-रणबीर ने बलम पिचकारी गाने में होली के रंगो को मिलाकर वो धमाल मचाया कि वो गाना चार्टबस्टर की लिस्ट में शुमार हो गया । वहीं करण जौहर की ए दिल है मुश्किल में भी होली की झलक देखने को मिली । फिल्म में अनुष्का की मेंहदी की रस्म के दौरान भी होली देखने को मिली । पिछले साल ही रिलीज हुई बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला । साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म धड़क में भी फिल्मी पर्दे पर रंग गुलाल उड़ा। लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी फिल्मों में होली के सुपर हिट गाने डालने वाले करण जौहर खुद होली खेलने से बहुत डरते हैं।

 करण ने इस बात का खुलासा इंडियाज नेक्स्ट सुपर स्टार शो में किया था।  करण ने कहा था कि,  मुझे अच्छी तरह याद है कि 10 साल की उम्र में अमित जी के घर पर होली खेलने जाता था।  हम अमिताभ बच्चन की होली पार्टी में जाते थे। मुझे रंगों के साथ होली खेलना खास पसंद नहीं था। होली के दिन जैसे ही मैं बिग बी के घर पहुंचा तो अभिषेक बच्चन ने मुझे पूल में धकेल दिया।  उसके बाद मैं होली खेलने से इतना डर गया कि आजतक नहीं खेली '' 

आपको बता दे कि अभिषेक और करण जौहर बचपन से ही दोस्त हैं लेकिन करण आए दिन ये जरूर बताते हैं कि अभिषेक ने उनको कितना तंग किया है। एक बार तो अभिषेक ने करण को पेड़ से बांध दिया था।

 इस बात का खुलासा उन्होंने अपने शो कॉफी विद करण में किया था। करण जौहर बच्चन परिवार के बहुत करीबी हैं। करण के पिता यश जौहर की कई फिल्मों में बिग बी ने काम किया है। 

होली का एक और किस्सा शेयर करते हुए करण जौहर ने कहा था, ''बचपन में मेरी कॉलोनी के बच्चे सिल्वर कलर का पेंट लेकर मुझ पर लगाने की कोशिश करते थे। कॉलोनी के सभी बच्चे मेरे पीछे पेंट लगाने के लिए दौड़ते थे। उस समय खुद को बचाने के चक्कर में अक्सर मैं गिर जाता था और मुझे चोट भी लग जाती थी। उसके बाद में मेरी दूसरे बच्चों से जमकर लड़ाई होती थी। ''

खैर करण रियल लाइफ में होली भले ही न खेलते हों लेकिन होली को लेकर उनका प्यार औऱ लगाव उनकी फिल्मों में दिख ही जाता है। उनकी फिल्मों में होली का बहुत खूबसूरत रंग दिखता है।