कुछ-कुछ होता है के 20 साल पूरे होने पर करण ने किया शानदार जश्न, देखिए तस्वीरें

3 months ago

करण जौहर की पहली निर्देशित फिल्म कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने के मौके पर उन्होंने बॉलीवुड को शानदार पार्टी दी। करण की पार्टी के खास मेहमान शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल थे। बॉलीवुड के कई सितारें बॉलीवुड में करण के 20 साल को सेलिब्रेट करने पहुंचे। करण जौहर ने इस फिल्म से अपनी धर्मा प्रोडक्शन को नया जीवन दिया था। करण के लिए ये फिल्म बहुत खास है। 

इस मौके पर ब्लैक सूट में शाहरुख जंच रहे थे तो वहीं रानी और काजोल भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। शाहरुख को रानी और काजोल से स्पेशल जादू की झप्पी भी मिली। 

कुछ - कुछ होता है 16 अक्टूबर 1998 को दीवाली के मौके पर रिलीज हुई थी और ये फिल्म सुपर हिट हुई थी। फिल्म से करण जौहर जैसा फिल्म मेकर मिला तो वहीं रानी मुखर्जी के करियर के लिए ये फिल्म वरदान साबित हुई। 

करण की शानदार पार्टी में करीना कपूर भी पहुंची। इस मौके पर करीना बहुत हॉट लग रही थीं। 

इस पार्टी के मेहमान जाहन्वी और ईशान खट्टर भी बने। लेमन कलर की ड्रेस में जाह्नवी बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। 

इस मौके पर एक्ट्रेस नीलम भी पहुंची। नीलम कुछ कुछ होता है में वीजे के रोल में थीं।

 

 पार्टी में जाहन्वी कपूर, ईशान खट्टर, तारा सुतारिया, श्वेता बच्चन, नेहा धूपिया, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना कपूर, संजय कपूर समेत कई स्टार्स ने शिरकत की है। 

 फिल्म को करण जौहर ने बनाया था। यही एक ऐसी फिल्म है जिसने करण जौहर की लाइफ बदल दी। इस फिल्म से करण डायरेक्टर के तौर पर हिट हो गए और उन्होने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

फिल्म में अंजलि, राहुल औऱ टीना की ट्राइएंगल लव स्टोरी दर्शकों के द्वारा खूब पसंद की गई थी। 

 

मुंबई में इस वक्त कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने एक शानदार पार्टी रखी है। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की है।

 पार्टी में फिल्म के तीनो लीड स्टार्स शाहरुख, रानी औऱ काजोल ने एक साथ रेड कार्पेट पर एंट्री ली। 

Pic Credit- Manav Manglani

pic Credit- Viral Bhyani