टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' ने पूरे किए पांच साल, भावुक हुए करण पटेल, देखिए

1 years ago

टीवी के मशहूर सीरियल 'ये हैं मोहब्बते' ने हाल ही में 5 साल पूरे किए है । पिछले पांच सालों से ये सीरियल लोगों के दिलों पर राज कर रहा है । ये सीरियल साल 2013 में शुरू हुआ था । सीरियल दर्शकों के दिलों पर राज करता है । इसकी एक मात्र वजह है इसकी स्टोरी । इसकी स्टोरी सास-बहु के ड्रामे से हट कर है इसलिए इसे लोग काफी पसंद करते है । हर समय इस सीरियल को नए तरीके से पेश किया जाता है । इसकी स्टोरी में ड्रामा से लेकर सामाजिक तत्वों तक को दिखाया जाता है । इसके कहानी में हमेशा नए नए ट्रैक पर लाकर इसे और लोकप्रिय बनाया जाता है । इसी को देखते हुए इस सीरियल की लोकप्रियता आज तक बरकरार है ।

हाल ही में इसके 5 साल पूरे हुए थे और इस सीरियल की पूरी स्टारकास्ट ने शो की सफलता का एक साथ मिलकर जश्न मनाया था । लेकिन शो के लीड एक्टर करण पटेल यानि की रमन भल्ला काफी भावुक नजर आए । हाल ही में करण पटेल ने ये हैं मोहब्बतें के 5 साल होने पर सोशल मीडिया पर अपने शो के शुरूआती दिनों और इस समय की तस्वीरों को एक साथ शेयर किया । उन्होंने अपने अनुभव और अपने 5 सालों के सफ़र को इस फोटो को शेयर कर के बयां करने की कोशिश की ।

बता दें कि एकता कपूर का ये सीरियल ये हैं मोहब्बतें मंजू कपूर के नोबेल कस्टडी पर अधारित है । आए दिन ये शो टॉप 10 टीआरपी रेट में रहता ही रहता है । फिलहाल कुछ हप्ते पहले आई टीआरपी रेटिंग में ये शो टॉप 5 में शामिल था । शो में दिव्यांका त्रिपाठी फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं ।