बिग बॉस 11- अब हिना खान को लेकर बोले करण पटेल, कही है ये बात, देखिए

1 years ago

इन दिनों बिग बॉस के घर में लगातार अगर कोई सबसे ज्यादा छाया हुआ है । तो वो हैं टीवी की सीधीसाधी बहू कही जाने वाली हिना खान । बिग बॉस में लोगों का कहना है कि हिना ने घर में आकर अपना रंग दिखाया है । इसी बीच घर में खूब ड्रामा और हंगामा हो रहा है । बता दें कि इन दिनों हिना खान सभी के निशाने पर हैं । खराब रवैये के चलते हिना को खूब क्रिटिसाइज किया जा रहा है । हाल ही में गौहर खान ने हिना का सपोर्ट ना करते हुए अर्शी का सपोर्ट किया है । गौहर के साथ ही हिना को टीवी एक्ट्रेस शयांतनी घोष ने भी जमकर लताड़ा है । अब लीजिए टीवी के किंग खान करण पटेल ने भी हिना को लेकर कुछ कहा है । तो जनाब सबसे पहले आपको किश्वर मर्चैन्ट का ट्वीट पढ़ना होगा । दरअसल कुछ वक्त पहले किश्वर ने भी हिना को लेकर कहा था ।

किश्वर ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, घर के अंदर हर कोई गलती करता है। कई बार तो गलती बहुत बड़ी होती है। अगर आप अपनी गलती पर माफी मांग लेते हैं तो सारी बात खत्म हो जाती है। इससे आप एक अच्छे इंसान बनने की ओर आगे बढ़ जाते हैं। मुझे वो हिना खान के केस में नहीं दिखता है।’बस अब इसी पर सीरियल ये है मोहब्बतें के करण पटेल को लेकर कुछ कहा है ।

करण ने किश्वर के ट्वीर को लेकर कहा है कि, ‘मैं आपसे पूरी तरह से सहमत हूं किश्वर। पहले जिसकी बुराई करने को लेकर ब्रेकफास्ट में लेट हुई। उसी को फिर बोला कि मेरा नाश्ता क्यों नहीं बनाया ? और फिर प्रियांक और लव जमा करके रो देना। अरे हमको अंधा समझा है क्या  । अब करण ने भी हिना को बातों ही बातों में सीख दे डाली है । खैर अब इशारा समझ जाइए । आपको बता दें कि इन दिनों हिना खान की छवि बेहद खराब हो रही है । हाल ही में कोर्ट रूम ड्रामा वाले टास्क के दौरान हिना और प्रियांक ने अर्शी के कैरेक्टर पर उंगली उठाई । हिना ने टास्क के दौरान कहा कि अर्शी को मर्दों की जरूरत है । खैर जो भी हो अब ऐसे में हिना ने अपनी हरकतें नहीं संभाली तो अपनी निगेटिव इमेज के चलते बहुत कुछ खो सकती हैं । 

Related Posts