single-post

समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले बाद रणवीर सिंह ने करण जौहर से जमकर किया हंसी मजाक, देखिए VIDEO

Sept. 8, 2018, 5:31 p.m.

जब से सुप्रीम कोर्ट ने सेक्शन 377 को डिक्रिमिनलाइज़ किया है। कहा है कि समलैंगिकता अब अपराध नहीं है तब से सबकी निगाहें करँण जौहर की तरफ है।  हर कोई करण जौहर को इस बात के लिए अलग से बधाई दे रहा है। लेकिन  ट्विंकल खन्ना के बुक लॉन्च पर पहुंचे रणवीर सिंह ने तो सारी हदें ही  पार.कर दी। रणवीर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से इतने उत्साह में दिखे की सबके सामने ही करण जौहर को शर्मसार कर दिया। बुक लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह ने बहाने से करण जौहर को बार-बार छेड़ा। रणवीर ने अपनी डबल मीनिंग बातों से करण जौहर के साथ खूब हंसी मजाक किया। 

 सबके सामने रनवीर सिंह की इन नॉटी बातों से करण इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने रणवीर को स्टेज से उतर जाने को कहा।  

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह ने करण जौहर के साथ डबल मीनिंग बातें की हो। कुछ साल पहले हुए एआईबी रोस्ट के दौरान भी बॉलीवुड के बाजीराव ने करण को ख़ूब परेशान किया था । 

रणवीर सिंह के अलावा कई बार सलमान ख़ान भी करण जौहर को उनके दोस्ताना शौक़ की वजह से टीज़ कर चुके हैं । वैसे ख़ुद करण जौहर ने भी अपनी लव लाइफ को लेकर कई बार कनफेशन किया है।

  करण जौहर ने दुनिया वालों के सामने अपने दोस्ताने को कभी नहीं छुपाया है। लेकिन जब से सुप्रीम कोर्ट ने सेक्शन 377 के ख़िलाफ फैसला सुनाया है तब से ना जाने क्यों हर कोई करण जौहर के पीछे हाथ धोकर पड़ा है।