Birthday Spl- जब करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से की तीसरी शादी, देखिए शादी की तस्वीरें

1 years ago

आज है टीवी के हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर का जन्मदिन। करण सिंह ग्रोवर का जन्म पंजाबी सिख परिवार में 23 फरवरी 1982 नई दिल्ली में हुआ था। जब ग्रोवर मात्र 2 साल के थे तब उनके परिवार को 1984 के दंगो से गुजरना पड़ा था, और उनका परिवार खोबर सऊदी अरबिया शिफ्ट हो गया।  उनका एक छोटा भाई भी है।  

करण ग्रोवर की पहली शादी श्रद्धा निगम से हुई थी।  लेकिन किन्ही कारणों से इस जोड़ी का अलगाव हो गया।  उसके बाद करण ने दिल मिल गए की को-स्टार संग शादी के गठबंधन में बंध गए। हालंकि यह प्रेम विवाह कुछ ही टिक सका और 2014 में यह जोड़ी अलग हो गयी।  फ़िलहाल करण बिपाशा बसु के साथ हैपिली मैरिड हैं। 

करण ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में आई एम 24 से की थी।  उसके बाद वह फिल्म अलोन में बिपाशा बासु संग नजर आये। यह फिल्म बुरी तरह बॉक्स-ऑफिस पर पिट और उन्हें आलोचकों और दर्शकों ने भी नकार दिया। करण ने फिल्म  हेट स्टोरी 3 में भी काम किया था। 

कुछ दिन पहले करण और बिपाशा एक कंडोम के ऐड में साथ दिखे थे। इस ऐड को लेकर दोनों की काफी आलोचना भी हुई थी। 

 अलोन की शूटिंग के दौरान बिपाशा को करण सिंह ग्रोवर से प्यार हो गया । अभी डेढ साल पहले की ही तो बात है। बिपाशा बसु ने दो साल के लिव इन रिलेशनशिप के बाद बॉयफ्रेंड करण सि्ंह ग्रोवर से शादी की थी।

 डेढ़ साल पहले 30 अप्रैल को मुंबई के एक 5 स्टार होटल  से  बिपाशा  ने बंगाली रीति रिवाज से करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। दूल्हा बने करण ढोल नगाड़ों के साथ शादी के मंडप में पहुंचे थे। 

Image result for bipasha basu wedding pic

बिपाशा का पूरा परिवार इस फंक्शन में हुआ शामिल। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर अपनी शादी से कितने खुश है ये तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है। करण और बिपाशा ने शादी की रस्मो से पहले अपना एक फोटोशूट भी करवाया । 

करण और बिपाशा की शादी को मंकी मैरिज दिया गया । इसकी वजह ये थी कि बिपाशा करण को मंकी नाम से बुलाती है। 

 फूलों की चादर के साथ लाल रंग के लहंगे में दुल्हन के वेष में बिपाशा भी मंडप तक पहुंची थी और  फिर शुरु हुआ था बिपाशा और  करण की शादी का समारोह जो तकरीबन दो घंटे तक चला

बंगाली रीति रिवाज से ये शादी हुई थी और बिपाशा बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं। 

 शादी के बाद उसी होटल में बिपाशा और करण की रिसेपश्न पार्टी भी रखी गई जिसमें बॉलीवुड के खान्स से लेकर कपूर्स तक और साथ ही दुल्हा दुल्हन के कई करीबी मेहमान पहुंचे। 

करण और बिपाशा की शादी ग्रैंड लेवल पर हुई थी। शादी की एक महीने से चल रही थी। शादी में पारंपरिक और वेस्टर्न हर रस्म को पूरी जगह दी गई। 

शादी के वक्त बिपाशा की उम्र 37 साल की थी और उनके हबी करण 33 साल के। करण की ये तीसरी शादी थी। 

बिपाशा और करण के शादी की तमाम रस्में पिछले तीन दिनों से जारी रही। मुंबई के एक क्लब में मेहंदी सेरेमनी की रस्म रखी गई थी जिसमें दुल्हन बिपाशा गुलाबी लहंगे और साज श्रृंगार के साथ मेंहदी की रस्म में पहुंची। 

  

बिपाशा की शादी की हर रस्म पिंक थीम पर आयोजित हुई। इससे पहले गुरुवार को पूजा की गई और कुछ प्री-वेडिंग रस्में निभाई गईं। इस पूजा में दुल्हन बिल्लो रानी ने गुलाबी साड़ी पहनी।