लंबे समय बाद एक्स हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर पर बोली जेनिफर, तलाक के बाद सच्चे प्यार की कर रही हैं

1 years ago

मुंबई ( 10 जुलाई ) जेनिफ़र विंगेट माया सीरियल में अपने अलग तरह के रोल के लिए काफी चर्चा में हैं। लेकिन इससे पहले वो चर्चा में थी करण सिंह ग्रोवर से अपने डिवोर्स को लेकर।  करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी शादी नाकामयाब साबित हुई। लेकिन इस बात से वो टूटी नहीं बल्कि इस बात को उन्होंने अपने जीने का सबक बना लिया है। इतना ही नहीं एक बार प्यार में नाकामयाबी हासिल करने के बाद जेनिफ़र को अब अपने सच्चे प्यार की तलाश है। जेनिफर फिर से किसी से प्यार में पड़ना चाहती हैं। शादी करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में  जेनिफ़र ने कहा है कि,  'शादी में नाकामयाबी हासिल करने का मतलब यह नहीं हैं की आप अपनी ज़िन्दगी को जीना छोड़ देते है। फेलियर काफी बड़ा शब्द है वो भी उस चीज़ के लिए जिसके लिए आपने 100 प्रतिशत दिया है। मेरे लिए प्यार की शादी के बाद कोई कमी नहीं है। शादी के बारे में बात करें तो यह दो लोगों के प्यार और भरोसे का रिलेशनशिप है। यह एक तरह का टीम वर्क है।

जेनिफर से तलाक लेकर करण ने बिपाशा बसु से शादी कर ली है। हालांकि वो वक्त जेनिफर की जिंदगी में उथल-पुथल वाला था। लेकिन समय के साथ उन्होंने खुद को संभाल लिया। जेनिफर का कहना है कि, 'मैंने करण के साथ काफी अच्छा और लम्बा समय बिताया था लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया। लेकिन इस गम ने मुझे और भी मजबूत बनाया। मेरे साथ मेरी फॅमिली और फ्रेंड्स साथ साथ खड़े थे। आज मैं उनक साथ आत्मविश्वास के साथ खड़ी हूं।' 

करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद जेनिफर ने खुद को अपने काम में बिजी कर लिया है। साथ ही उन्हें अपनी जिंदगी में सच्चे प्यार की तलाश है। 

Related Posts