VIDEO: 37 साल के हुए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु ने इस खास अंदाज में मनाया पति का बर्थडे

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात करण सिंह ने अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी की। जिसकी वीडियो बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पत्नी बिपाशा ने पति के बर्थडे पर एक खास सरप्राइज पार्टी रखी। इस पार्टी में करण और बिपाशा के फ्रेंड शामिल थे।

सामने आए वीडियो में करण केक काटते नजर आ रहे है। बिपाशा बसु ने करण को किस करते हुए बर्थडे विश किया। शेयर किए गए वीडियो में बिपाश ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरी जिंदगी के प्यार। मैं हर गुजरते दिन के साथ तुम्हें प्यार करती हूं। भगवान करे इस जन्मदिन सारी कायनात तुम्हारी इच्छाओं को पूरा करे। हमेशा ऐसे ही अच्छे इंसान बने रहो जैसे हो। तुम्हारे रास्ते में प्यार और खुशियां लुटाते हुए।

बता दें, 23 फरवरी, 1982 को नई दिल्ली में जन्मे करण ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में आए टीवी शो कितनी मस्त है जिंदगी से की और उसके बाद 2015 में आई फिल्म अलोन से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 

बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं। साल 2008 में करण ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की, लेकिन इसके 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। साल 2012 उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, 

ALSO READ : 40 साल की हुईं बिपाशा बसु, 3 साल छोटे करण सिंह ग्रोवर से रचाई है शादी, देखिए तस्वीरें

लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया। बिपाशा और करण की नजदीकियां फिल्म 'अलोन' (2015) के सेट पर बढ़ीं। फिर 30 अप्रैल, 2016 को जोड़ी शादी के बधंन में बंधीं।