'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' को लेकर ट्रोल हुए करण जौहर, क्या होने वाला ये विवाद ?

9 months ago

फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही स्टूडेंट्स की नई क्लास को लेकर आ रहे हैं । जी हां, करण जौहर जल्द ही पर्दे पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर आएंगे । स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ हैं और उनके साथ बॉलीवुड में लॉन्च हो रही हैं अन्यया पांडे और तारा सुतारिया। करण जौहर ने अपनी फिल्म के तीनों सितारों के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में लीड एक्टर हैं इस बात का ऐलान तो कई महीने पहले ही हो गया था। करण ने आज फिल्म की दोनों लीडिंग लेडी के नाम का ऐलान किया और उनका लुक भी शेयर किया । लेकिन आज करण ने जैसे ही करण ने पूरी कास्ट का खुलासा किया तो उनकी मुश्किलें बढ़ गई । दरअसल इस वक्त ट्विटर पर हर कोई करण को ट्रोल कर रहे हैं । लोग कह रहे हैं कि करण नेपोटिज्म फैला रहे हैं । लोगों ने फिर से करण को नेपोटिज्म का निशाना बनाया है ।

लोगों ने तो करण को सीधा ही नेपोटिज्म का बाप कह दिया है । लोगों ने कहा है कि करण को इस फिल्म में नए चेहरों को मौका देना चाहिए जो इंड्स्ट्री से बिलॉन्ग ना करते हों । इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ हैं जो कि एक स्टार किड हैं और ऑलरेडी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं । इस फिल्म से दो हीरोइनें बॉलीवुड में आ रही है । अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी है । हालांकि तारा सुतारिया का कनेक्शन सीधा इस इंडस्ट्री से नहीं है लेकिन हां उनकी मां टीना सुतारिया 90 के दशक में मॉडलिंग किया करती थी ।

इसके अलावा तारा कई शोज में काम कर चुकी है । तारा सुतारिया  ओए जस्सी सीरियल में काम कर चुकी है।  तारा सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि डांस और सिंगिंग में भी माहिर हैं. उन्होंने यूनाइटेड किंगडम जाकर डांस के कई प्रकार में महारथ हासिल की है. उन्होंने डिज्नी चैनल के लिए बतौर वीजे काम किया है।  खैर अब एक बार फिर से करण पर नेपोटिज्म का आरोप लगा है । ऐसा लग रहा है कहीं पहले जैसा विवाद फिर से ना हो जाए । वैसे इससे पहले भी नेपोटिज्म को लेकर करण कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे थे । इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं ।