बर्थडे स्पेशल- करणवीर बोहरा से ज्यादा मशहूर हैं उनकी बेटियां, देखिए तस्वीरें

1 years ago

आज ऐसे कई एक्टर हैं जो अपनी पहचान बनाकर खूब मशहूर हुए हैं । इसी में से एक हैं टीवी के जाने माने एक्टर करणवीर बोहरा । करणवीर आज टीवी की दुनिया में काफी फेमस हैं । करणवीर आज या कल से नहीं बल्कि काफी टाइम से टीवी की इस दुनिया में काम कर रहे है। करणवीर बोहरा का जन्म एक हिंदु परिवार में 28 अगस्त 1982 में जोधपुर राजस्थान में हुआ था।

करणवीर के पापा का नाम महेंद्र बोहरा और मां का नाम मधु बोहरा है । करणवीर एक फिल्मी फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं । करणवीर के पिता महेंद्र बोहरा एक फिल्म फिल्ममेकर रहे है। तो वहीं करणवीर जाने माने एक्टर डायरेक्टर रामकुमार बोहरा के पोते है ।

करण ने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई में ही की है । इसके साथ ही करण एक डांसर भी रहे है। करण ने प्रोफेशनली कत्थक डांस भी सीखा है । करण ने पहली बार कैमरे का सामना 1990 में आई फिल्म तेजा में किया । इस फिल्म में करण ने चाइल्ड एक्टर का रोल प्ले किया था ।

इसके बाद करणवीर जस्ट मोहब्बत में नजर आए । लेकिन करण को पहली बार पहचान मिली सीरयल शरारत से । जिसमें वो लीड रोल प्ले करते दिखे । ये शो काफी पसंद किया गया । करणवीर सीरियल कसौटी की जिंदगी में भी नजर आए । इसके बाद करणवीर नच बलिए 4 में भी दिखे । 2009 में आई फिल्म किस्मत कनेक्शन में करणवीर एक कैमियो रोल में नजर आए ।

 2011 में करणवीर ने धमाकेदार वापसी अपने टीवी सीरियल दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भव से की । इस सीरियल में करणवीर की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया । इस शो में करणवीर निगेटिव रोल में दिखे । इस शो के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले ।

इसके साथ ही करणवीर बोहरा पंजाबी फिल्मों में भी नजर आए है । करणवीर ने पंजाबी फिल्म लव यू सोनिए से पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में करणवीर के साथ उनकी वाइफ टीजे सिद्धू नजर आई थी।

इसके बाद करणवीर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया साल 2013 में आई हॉरर फिल्म मुंबई 125 किमी. से  ।

इस फिल्म में करणवीर के साथ पाक एक्ट्रेस वीणा मलिक नजर आई थी । 2014 में करणवीर सीरियल कबूल हैं में भी नजर आए । लेकिन करणवीर को हाल ही के दिनों में ज्यादा पहचान मिली जब मौनी रॉय के अपोजिट सीरयल नागिन 2 में रॉकी के रोल में नजर आए ।

इसके लिए उन्हें खूब तारीफें मिली है। वहीं परसनल लाइफ में करणवीर ने एक्ट्रेस टीजे सिद्धू से साल 2006 में शादी की । इसके साथ ही हाल ही में वो अपने दो बच्चों के पापा भी बने हैं ।

आए दिन करणवीर अपनी बेटियों की पिक्चर्स के चलते खबरों में रहते है । करणवीर की बेटियों की फोटों इंटरनेट पर खूब वायरल होती है । बता दें कि करणवीर दो जुड़वा बच्चियों के पापा बने है । बता दें कि करणवीर की बेटियों का जन्म कनाडा में हुआ था ।

6 महीने करणवीर अपनी बेटियों को लेकर इंडिया आए । हालांकि इन 6 महीनों के दौरान में करण उनसे मिलने जाते रहते थे ।

करण की बेटियों के कई पिक्चर्स इंटरनेट पर खूब वायरल हो चुकी है। टीवी के कई स्टार्स उनकी बेटियों के खूब दीवाने हैं । अक्सर लोग उनकी बेटियों से मिलने जाते हैं ।

जिनमें नागिन मौनी का भी नाम शुमार है ।

बरहाल जो भी हो आजकल अपनी बेटियों की वजह से करण खूब खबरों में छाए रहते है ।

हमारी तरफ से करणवीर बोहरा को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाए । 

Related Posts