पुलवामा आतंकी हमले पर भावुक हुए करणवीर बोहरा, लेकिन ट्रोल हो गए कुशाल टंडन, जानिए क्या है मामला

1 months ago

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को शोक और आक्रोश में भर के रख दिया हैं। ऐसे में हर कोई स्टार्स अपने-अपने तरीके से शहीदों को नमन कर रहे हैं। मनोरंजन इंडस्ट्री के सभी छोटे-बड़े सितारों ने इस हमले पर गुस्सा जताया है। हाल ही में टीवी स्टार करणवीर बोहरा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बात बताते बताते काफी प्रोफाइल हो जाते हैं साथ ही हमले की काफी निंदा की है। 

वीडियो में लिखते है कि 'मैं अपने ट्विटर प्रोफाइल पर देख रहा हूं कि देश में इतने बड़े हमले के बाद भी लोग अपनी पर्सनल चीज़ों को पोस्ट कर रहे हैं, मुझे समझ नहीं आता कि लोगों में फीलिंग्स हैं भी या खत्म हो गई है। मुझे लगता है कि हम बेहद कठोर हो चुके हैं। पुलवामा अभी ताजा है, कई जवान जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। कई परिवार अपने बेटों को खो चुके हैं।  

लेकिन अब भी हमें हमारी पर्सनल लाइफ नहीं छोड़नी है और उसके बारे में तो हमें बात करनी ही है। मेरा सिर्फ इतना ही कहना है कि लोगों को थोड़ा ज्यादा सेंसेटिव होना चाहिए। परिवार का एक सदस्य खोना बेहद त्रासदी भरा और दुखदायी होता है। 

मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।' उनके पोस्ट के बाद ही टीवी एक्टर कुशाल टंडनने कहा कि करणवीर की पोस्ट काफी फिल्मी है और सभी लोग आतंकी हमले से काफी दुखी है। साथ ही कहा कि अगर आपको दूसरों की पोस्ट से दिखत है तो मुझे आपकी पोस्ट से भी काफी दिखत हुई है। जब लोगों को दुख होता है तो वे समय निकालकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करते हैं। 

वे ऐसा अपनी जिंदगी में मौजूद असली लोगों के साथ इस दुख को शेयर करते हैं। आपका ये पोस्ट काफी फिल्मी है। कुशाल टंडन की बात पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और तीखी प्रतिक्रियाएं दी।  एक शख्स ने कहा कि तुम फिल्मी हो इसलिए तुम्हें लगता है कि सभी फिल्मी है। वही कई लोगों ने कुशान को अपना मुंह बंद रखने की सलाह दे डाली।