करणवीर बोहरा की नानी का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

4 months ago

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा बीते दिनों ही बिग बॉस 12 में नजर आए हैं। इस शो में आने के बाद करणवीर ने सबका दिल जीता है। सबको पता ही है कि करणवीर अपनी फैमिली से कितना प्यार करते हैं। वो अक्सर अपने बेटियों बेला-विएना समेत घरवालों की भी तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में करणवीर पर दुखों का पहाड़ टूटा है। दरअसल करणवीर की नानी का देहांत हो गया है। नानी के निधन पर करणवीर ने सोशल मीडिया पर बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा है। साथ ही कई तस्वीरें शेयर की हैं।

 करण ने पोस्ट करते हुए लिखा कि, मेरी सखी, मेरी दोस्त, मेरी नानी ने हमारा साथ छोड़ दिया है. मुझे लगता है वे धार्मिक थीं जो कि हमारे साथ मानव जीवन को एंजॉय कर रही थीं। आपको बहुत मिस करेंगे मेरी प्यारी बड़ी मम्मी। हमें गाइड कर रोशनी दिखाते रहना और वहां से आशीर्वाद भेजते रहना। नानी के निधन से करणवीर काफी दुखी हैं। उनकी पोस्ट देखकर साफ लग रहा है कि वो अपनी नानी से कितना प्यार करते थे। 

करणवीर ने अपने पोस्ट में ये भी बताया है कि, मुझे लगता है कि वह हमारे साथ मानवीय अनुभव का आनंद लेने वाली आध्यात्मिक थीं। जब वह भगवान के बारे में बोलती है तो वह उसके बारे में एक चंचल बच्चे के रूप में एक दोस्त के रूप में उसके बारे में बोलती है, जिसके मूल्यों को वह समझती है। वह एक कुशल आगे की सोच रखने वाली महिला थी। हमेशा चीजों के लिए सकारात्मक पक्ष देखा, उन्हें बात करना पसंद था, अगर हम उसे 15 मिनट तक चुप रहने के लिए कहेंगे, तो उसे सिरदर्द होगा। 

करणवीर के पोस्ट से लग रहा है कि वो अपनी नानी को बेहद प्यार करते थे। बीते दिनों ही करणवीर तब खबरों में आए थे। जब उन्हें रूस में एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। इसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। दरअसल उनका पासपोर्ट डैमेज हो गया था इसके बाद मॉस्को पुलिस ने उनके साथ ऐसा किया था। हालांकि इस घटना का पूरा वर्णन करणवीर ने सोशल मीडिया पर किया था। जिसके बाद उनकी काफी नाराजगी भी जताई थी।