single-post

दिलजीत-कियारा संग अक्षय-करीना ने बजाया 'सायरन', शेयर की गुडन्यूज की रिलीज डेट

April 8, 2019, 2:25 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया। फिल्म केसरी अक्की के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में साबित हुई है। अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर केसरी ने अबतक 143. 02 करोड़ की कमाई की है।

वहीं अब खिलाड़ी अपनी अपकमिंग फिल्म गुडन्यूज के तैयारियों में लगे हुए हैं। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नज़र आने वाले है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही है।अक्षय ने लिखा कि गुड न्यूज की आवाज़ की प्रैक्टिस करते हुए और इसी के साथ फिल्म के सभी सितारे एमरजेंसी हॉर्न की आवाज पर एक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 6 सितंबर 2019 को रिलीज़ होने जा रही है।  

पिछले दिनों फिल्म के सेट से करीना की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें करीना केक के साथ नज़र आई थीं। ये केक फिल्म के गाने की शूटिंग के खत्म होने की खुशी में काटा गया था। करीना की तस्वीर उनकी हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर की थी। तस्वीर में करीना के साथ सिलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर, मैनेजर पूनम दमानिया, कॉस्ट्यूम डिजाइनर नताशा वोहरा और स्टाइलिस्ट नैना स्वाहने भी नजर आई थी।

बता दें कि इस फिल्म की कहानी काफी हटकर होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है, जो आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंसी की कोशिश करती हैं। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से करीना की कुछ पिक्चर्स वायरल हुई थी। 

जिसमें उनका बेबी बंप नजर आया था। फिल्म में अक्षय करीना पति-पत्नी के रोल में होंगे। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे। फिल्म से अक्षय करीना की जोड़ी सालों बाद वापस आ रही है। दोनों ने अजनबी, ऐतराज, कमबख्त इश्क, टशन और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।