single-post

तैमूर की मम्मी करीना को किसी ने आंटी कह दिया , उसके बाद क्या हुआ जानिए !

March 11, 2019, 6:48 p.m.

करीना कपूर 38 साल की हो चुकी हैं। एक बेटे की मम्मी है। ये बात और है कि बेटा तैमूर अब दो साल का हो चुका है और करीना फिर से फिल्मों में काम करने लगी है। जिम जाकर करीना ने अपना फिगर बिल्कुल फिट कर लिया है। करीना एक के बाद एक कई फिल्में भी साइन कर चुकी हैं। वो खुद को दीपिका, कटरीना और प्रियंका के मुकाबले की एक्ट्रेस मानती है। 

 हाल ही में तैमूर की मम्मी करीना  सितम हो गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने 38 साल की बेबो को आंटी कहना शुरू कर दिया है। दरअसल हाल ही में करीना कपूर अरबाज़ ख़ान के नए टॉक शो में पहुंची थीं... इस शो में अरबाज़ ने बी-टाउन सेलीब्रेटीज़ से सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रॉलिंग पर राय ली थी। इस दौरान एक फैन का आंटी वाला कमेन्ट पढ़कर बेबो मैडम काफी हर्ट हो उस फैन का आंटी कमेन्ट पढ़कर करीना को इतना बुरा लगा था कि तैमूर की मम्मी के चेहरे का रंग उड़ गया था। करीना भले ही मम्मी बन गईं हैं लेकिन उन्हें आंटी सुनना बुरा लगता है। तैमूर की उम्र के बच्चे आंटी बुला दे तो चलता है लेकिन अगर कोई टीएज या फिर यंग लड़का- लड़की उन्हें आंटी कह दे तो करीना का पारा हाई हो जाता है। 

 हम आपको बता दें कि हाल ही में जब करीना जब प्रियंका के साथ करन जौहर के शो में गईं थीं और  करण जौहर ने बेबो को सारा की छोटी मां कहा था.तो करीना को काफी बुरा लगा था। 38 साल की करीना को 25 साल की सारा की मां कहलाना बिल्कुल भी रास नहीं आया था । 

करीना का कहना है कि सारा की मम्मी अमृता हैं। वो खुद को उनकी मम्मी नहीं मानती। सारा से करीना के दोस्तों वाले रिश्ते हैं।  38 साल की करीना ख़ुद को यंग समझती हैं। उन्हें आंटी कहलाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है।