भंसाली के साथ काम करने के लिए करीना ने रखी इतनी बड़ी शर्त, पहले भी ठुकरा चुकी हैं ऑफर !

1 months ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली पिछले दिनों ही फिल्म पद्मावत को लेकर आए थे। फिल्म को लेकर जितना विवाद हुआ था उतनी ही फिल्म को सफलता भी मिली थी। भांसाली की फिल्में बेहद अलग ही लेवल की होती है। भंसाली की फिल्मों भव्यता पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। अब भंसाली के साथ काम करने को लेकर हाल ही में करीना कपूर खान ने एक बयान दिया है। करीना इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही है। करीना के पास इस वक्त कई फिल्में है। जिनकी वो शूटिंग कर रही है। हाल ही में करीना से भंसाली के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया था।

 इस दौरान करीना से जब भंसाली के साथ काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, जब तैमूर 10 साल का हो जाएगा उसके बाद ही मैं संजय लीला भंसाली की कोई फिल्म करूंगी, क्योंकि उससे पहले मैं उसे नहीं छोड़ सकती। करीना की बातों से लग रहा है कि वो शायद फिलहाल भंसाली के साथ काम करने को रेडी नहीं है। 

बता दें कि करीना भंसाली की फिल्म में काम करते करते रह गई हैं। साल 2000 में ही भंसाली बाजीराव मस्तानी फिल्म को लेकर आ रहे थे। इस फिल्म में बाजीराव के लिए सलमान को चुना गया था तो वहीं मस्तानी के रोल के लिए करीना फाइनल गई थी। कहा जाता है कि करीना का पोस्टर भी आ गया था। लेकिन फिल्म नहीं आ सकी। इसके बाद करीना को भंसाली ने साल 2013 में आई फिल्म रामलीला में लिया था। 

लेकिन बाद में करीना ने इस फिल्म को भी छोड़ दिया। इस फिल्म को छोड़ने के बाद करीना और भंसाली के रिश्तो में भी थोड़ी अनबन आई थी। अब दोनों के बीच शायद बेहतर रिश्ते हैं। बता दें कि करीना जल्द ही फिल्म तख्त और गु़ड न्यूज में दिखेंगी। बीते दिनों ही वो वीरे दी वेडिंग में नजर आई थी। जो कि हिट रही थी।